बिगबॉस के जल्लाद हुए पाई-पाई को मोहताज, कहा, ‘भीख नहीं काम चाहिए’

    मुंबई: कोरोना महामारी से निपटने के लिए पूरी दुनिया संघर्ष कर रही है। ऐसे में नेता हो या अभिनेता कोई भी कोरोना के कहर से नहीं बच पा रहा है। लॉकडाउन के बीच टीवी के कई सीरियल की शूटिंग रुक गई थी। जिस वजह से अब मुंबई में बसने वाले छोटे-मोटे कलाकारों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है ,ये सभी अब एक तरह से बेरोजगार हैं। ऐसे में  सुपरस्टर सलमान खान (Salman Khan) के विवादित शो ‘बिग बॉस’ के जल्लाद का काम करने वाले बाबा खान (Jallad of ‘Bigg Boss’ Aka Baba Khan)  इन दिनों सुर्खियों में हैं। उनकी आर्थिक स्तिथि काफी खराब हो गई है। 

    हाल ही में बाबा खान ने एक वेबसाइट से बात करते हुए अपनी आपबीती सुनाई। उनकी एक ही मांग है कि उन्हें इज्जत की रोटी कमाने के लिए कुछ काम मिल जाए, उन्हें भीख नहीं बल्कि काम चाहिए। बाबा ने कहा, ‘बाबा खान ने कहा, ‘मैं इस इंडस्ट्री  में पिछले 15 सालों से हूं। पहले सब ठीक चल रहा था लेकिन अब नहीं। मैंने भाईजान के साथ ‘वांटेड’, वीर’, ‘जानेमन’ और ‘बिग बॉस’ में काम किया है।अमिताभ बच्चन के साथ ‘डिपार्टमेंट’ में , शाहिद कपूर के साथ ‘आर राजकुमार’ में काम किया है। भोजपुरी में रवि किशन के साथ मंडी… मैंने बहुत काम किया है लेकिन जब से कोविड-19 लॉकडाउन लगा है मेरे पास कोई काम नहीं है। हर दिन मैं काम के लिए बाहर जाता हूं फिर भी कुछ नहीं मिलता। कोई मुझे काम नहीं देता क्योंकि मैंने केवल नेगिटिव रोल किए हैं मैं सभी निर्माताओं, निर्देशकों और कास्टिंग निर्देशकों से अपील कर रहा हूं – कृपया मुझे काम दें  और कुछ नहीं’

    आपको बता दें बाबा खान के परिवार के पास आज भी अपनी छत नहीं है. वह भाड़े के घर में रहते हैं और उनके परिवार में 8  सदस्य हैं। जो लगातार ईश्वर से उन्हें काम मिलने की दुआ कर रहे हैं। बाबा खान सलमान खान, आमिर खान ,जॉन अब्राहम जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ कम कर चुके बाबा आज चार दीवारी में सिमट गये हैं।