सालों बाद हुआ बड़ा खुलासा,  ऋतिक रोशन को इस शख्स के कारण मिली थी ‘कहो ना प्यार है’

    मुंबई: साल 2000 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म कहो ना प्यार है (Kaho Naa Pyaar Hai) से ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म से ऋतिक रातों रात सुपरस्टार बन गए थे. कहो ना प्यार है ने उस वक्त सफलता के झंडे गाड़ दिए थे। पहली ही फिल्म से ऋतिक ने दर्शकों के दिलों में अपने लिए खास जगह बना ली थी। लेकिन क्या आप जानते हैं हैंडसम हंक ऋतिक रोशन को ये फिल्म कैसे मिली? अब सालों बाद इस बात का खुलासा हुआ है कि आखिर किसके कहने पर ऋतिक को कहो ना प्यार है में एंट्री मिली थी। 

    इन दिनों फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ( Dabboo Ratnani ) खबरों में हैं। असर में डब्बू ने अपने 2021 के कैलेंडर की झलक पेश की है। ऐसे में डब्बू ने अब एक साक्षात्कार में ऋतिक रोशन को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। फोटोग्राफर ने बताया है कि उन्होंने ही ऋतिक रोशन के पहला पोर्टफोलियो को शूट किया था। स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में डब्बू रतनानी ने कहा- मैंने फिल्म कहो ना प्यार है से पहले ऋतिक रोशन का पहला पोर्टफोलियो शूट किया था। ऋतिक ने मुझे बताया था कि मेरे पोर्टफोलियो की वजह से उन्हें कहो ना प्यार है में काम मिला था। उनके पिता राकेश रोशन ने मुझे फोन कर कहा था कि आपकी फोटोज देखी मैंने और मैंने अपने बेटे के साथ फिल्म करने का फैसला किया है।’

    ‘उन्होंने मुझसे कहा था कि हमेशा लोगों के साथ ईमानदार रहो। तब से लेकर अब तक, मेरा ऋतिक या बाकी सभी एक्टर्स जो कि फिल्म इंडस्ट्र्री से हैं, उनको पता चल जाता है अगर कोई फेक होता है तो।” अपने फोटोशूट को लेकर डब्बू रतनानी ने कहा कि आपको सभी के साथ एक वाइब क्रिएट करनी पड़ती है लेकिन ये सभी इस पर निर्भर करता है कि आप शूट के वक्त कैसा बिहेव करते हो. मेरे लिए दोस्त हैं,  मैं इस मेंटल स्पेस के साथ नहीं जाता हूं कि मैं स्टारस्ट्रक हूं. ये ईमानदार होने के बारे में ज्यादा है।”

    कहा ना प्यार है को 21 साल हो चुके हैं. इस फिल्म का जादू आज तक फैंस के दिलों पर राज करता है। खबरों की मानें तो कहो ना प्यार है फिल्म में राकेश रोशन पहले सुपरस्टार शाहरुख खान को लेना चाहते थे। इतना ही नहीं वह करीना को अमीषा की जगह लेना चाहते थे। लेकिन कराना वे शूटिंग शुरू होने से कुछ दिन पहले ही फिल्म से वॉकआउट कर लिया था, जिसके बाद ये फिल्म अमीषा पटेल को मिली थी।