Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिये इन्हें प्रदर्शित करने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। मुंबई क्राइम ब्रांच इस मामले की जांच कर रही है। मुंबई क्राइम ब्रांच का कहना है कि राज कुंद्रा इस मामले में साजिशकर्ता के तौर पर सामने आ रहे हैं और उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत भी मौजूद हैं। शिकायत में आरोप लगाया गया था कि ये फिल्में बनाकर कुछ ऐप्स के जरिए पब्लिश की जाती हैं। इस मामले में केस दर्ज करके पुलिस ने अपनी जांच शुरू की थी। वहीं अब राज कुंद्रा के गिरफ्तारी के बाद एक्ट्रेस और मॉडल सागरिका शोना (Sagarika Shona) सुमन का एक बयान फिर से सुर्खियों में आ गया है। जिसमें उन्होंने राज कुंद्रा पर कई आरोप लगाए थे।

    एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, सागरिका का कहना है कि राज कुंद्रा की कंपनी द्वारा बिग बॉस के प्रतिभागियों (Bigg Boss Contestants) से संपर्क किया जाता रहा है। साथ ही सागरिका ने यह भी दावा किया कि राज कुंद्रा की कंपनी ने लाइव स्ट्रीमिंग के लिए बिग बॉस की एक्स-कंटेस्टेंट अर्शी खान (Arshi Khan) से भी संपर्क किया था। सागरिका ने दावा किया है कि नेहा धूपिया, सेलिना जेटली, किम शर्मा, अर्शी खान, नोरा फतेही, बारबरा मोरी जैसे कई बॉलिवुड ऐक्टर्स को हॉटशॉट्स के वीडियोज में लाए जाने का प्लान बनाया गया था। सागरिका का कहना है कि इन ऐक्टर्स को केवल 1-2 शो के लिए 2 लाख से 10 लाख रुपये तक ऑफर किए जाने की बात की गई थी। हालांकि सागरिका ने यह भी कहा है कि इन सभी ऐक्टर्स को न्यूड या टॉपलेस पोज नहीं देना था मगर कम से कम शूट के दौरान बिकिनी पहननी थी।

    सागरिका ने आगे बताया कि फरवरी में उमेश कामत गिरफ्तार हो गए थे और उनकी गिरफ्तारी के बाद कंपनी का यह प्रोजेक्ट अधूरा रह गया। बिग बॉस की एक प्रतिभागी, जिनका नाम अर्शी खान है, उनसे राज कुंद्रा की कंपनी द्वारा हॉटशॉट्स के लिए संपर्क किया गया था। अर्शी खान पहले भी हॉटशॉट्स के लिए होस्ट कर चुकी हैं, लेकिन इस बार उन्हें लाइव स्ट्रीमिंग के लिए ऑफर मिला था। इसके लिए राज कुंद्रा की कंपनी उन्हें दो लाख रुपये दे रही थी, लेकिन उन्होंने इसके लिए मना कर दिया, क्योंकि वह पांच लाख रुपये की मांग कर रही थीं। फिर राज कुंद्रा की कंपनी ने भी उनसे दोबारा संपर्क नहीं किया।