पंकज त्रिपाठी का बड़ा खुलासा, फिल्म चुनते समय इस खास बात पर ज्यादा ध्यान देते हैं

    Loading

    मुंबई: अभिनेता पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड की कई शानदार फिल्मों और वेब सीरीज में अपना बेहतरीन अभिनय दिखाया है। उन्होंने फिल्मी पर्दे पर अब तक कई किरदार किए जिन्हें दर्शकों द्वारा खूब सराहा गया है। पंकज त्रिपाठी आज बॉलीवुड का जाना-माना चेहरा हैं। अब वह जल्द ही कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर ‘मिमी’ (Mimi) में नजर आने वाले हैं। क्या आप जानते हैं कि वह किसी भी फिल्म या सीरीज को चुनते हुए किस बात का ख्याल रखते हैं? इस बात का खुलासा खुद एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने किया है। 

    पंकज ने आईएएनएस को बताया, “कभी-कभी मैं अपनी पसंद की कहानियों या पात्रों को पसंद करता हूं, या फिल्म में कुछ ऐसा जो मैं वास्तव में लोगों तक पहुंचाना चाहता हूं, एक संदेश की तरह। एक परियोजना चुनने से पहले मैं देखता हूं कि जेंडर संवेदनशीलता है या नहीं और एक फिल्म निर्माता फिल्म के माध्यम से क्या कोशिश कर रहा है कहने की।”

    उन्होंने कहा, “बॉक्स ऑफिस कलेक्शन एक बाय-प्रोडक्ट है। मैं सिर्फ एक फिल्म के माध्यम से एक संदेश देना चाहता हूं। हर कहानी का एक संदेश देने का उद्देश्य होता है। इसलिए, मैं इसे ध्यान में रखता हूं।’

    अभिनेता वर्तमान में कृति सेनन अभिनीत अपनी आगामी फिल्म ‘मिमी’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म एक लड़की की कहानी बताती है जो बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाना चाहती है और एक जोड़े के लिए सरोगेट बन जाती है। मिमी की यात्रा और संघर्षों में पंकज एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। फिल्म में साईं तम्हंकर, सुप्रिया पाठक और मनोज पाहवा भी हैं, और यह 30 जुलाई से जियो सिनेमा और नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।