राखी सावंत का बड़ा खुलासा, बातों-बातों में बता दिया ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ सीजन के विनर का नाम

    मुंबई: बिगबॉस कंटेस्टेंट एक्ट्रेस राखी सावंत हमेशा चर्चा में होती हैं। कभी उनके कंट्रोवर्सी की वजह से तो कभी अपनी मस्ती वाले अंदाज़ के वजह से तो कभी अपने सोशल मीडिया पोस्ट के वजह से। राखी अपने फैंस को एंटरटेन करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं। इन दिनों उन्हें हर मुद्दे पर अपनी बात रखते देखा जा रहा है। वह लगातार मीडिया से बात करती दिखती हैं। वहीं राखी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो फैंस के बीच शेयर करती हैं। कुछ समय से राखी जब भी घर से बाहर निकलती हैं फिर चाहे सब्जी लेने, जिम, कॉफी पीने के लिए, तो वह फोटोग्राफर्स से बात जरूर करती हैं और उनसे सवालों का जवाब भी देती हैं। अब हाल ही में बातों-बातों में राखी ने एक ऐसी बात बोल दी जो खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) के फैंस के लिए बड़ी खबर है। 

    दरअसल, स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक एक फोटोग्राफर ने राखी से कहा कि खतरों के खिलाड़ी के कंटेस्टेंट्स केपटाउन से वापस भारत आ गए हैं। तो उन्होंने कहा, ‘सभी का स्वागत है। राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) वेल्कम, श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari)…अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) जीत गया ना।’ अब कहीं वाकई राखी ने बातों-बातों में इस सीजन के विनर का अनाउंसमेंट तो नहीं कर दिया है। खैर अब अर्जुन विनर हैं या नहीं ये तो आने वाले दिनों में पता चल ही जाएगा। खैर इसके बाद राखी कहती हैं कि वह कभी केप टाउन नहीं गई हैं और फिर फोटोग्राफर्स के साथ मस्ती करती रहती हैं।

    हाल ही में राखी सावंत का नया गाना ड्रीम में एंट्री (Dream Main Entry) रिलीज हुआ है। इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है। राखी ने अपने जबरदस्त डांस मूव्स से फैंस का दिल जीत लिया है। इस गाने को ज्योतिका टांगरी ने गाया है जिसमें रैप परीक्षित ने किया है। कुछ दिन पहले वह ‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12) में भी नजर आई थीं और उन्होंने अपने लावणी डांस से सबको हैरत में डाल दिया था। राखी बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss 14) का हिस्सा रही थीं। शो में वह बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट आई थीं और फिनाले एपिसोड तक इस शो में बनी रही थीं। हालांकि राखी इस शो की विजेता नहीं बन सकीं और 14 लाख रुपये लेकर एग्जिट कर गई थीं।