Taapsee Pannu

    मुंबई: तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की अपकमिंग फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ (Haseena Dillruba) का शानदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। फैंस को बेसब्री से इंतजार है। ट्रेलर से ये तो पता चल गया कि फिल्म एक जबरदस्त सस्पेंस-थ्रिलर है जिसमें तापसी ने काफी बोल्ड सीन भी दिए हैं। तापसी के साथ फिल्म में विक्रांत मेस्सी और हर्षवर्धन राणे की मुख्य भूमिका है। फिल्म का ट्रेलर फैंस बहुत पसंद आ रहा है। अब तापसी ने खुलासा किया है उन्हें एक फिल्म से आखिरी वक्त पर हटा दिया गया था। उनकी शेड्यूल डेट की वजह से फिल्ममेकर को ऐसा करना पड़ा था। हालांकि फिल्म के मेकर्स ने बाद में तापसी पन्नू को फिल्म से हटाने के लिए उनसे माफी भी मांगी थी। अभिनेत्री ने उनको हटाने वाले फिल्मकार के नाम का खुलासा किया नहीं किया है।

    तापसी पन्नू ने हाल ही में रेडियो जॉकी (आरडे) सिद्धार्थ कन्नन से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपने फिल्मी करियर को लेकर ढेर सारी बातें कीं। एक फिल्म से हटाए जाने का जिक्र करते हुए तापसी पन्नू ने कहा है कि उन्हें मीडिया के माध्यम से पता चला था कि वह अब फिल्म नहीं कर रही हैं। बाद में, निर्माताओं ने उनसे माफी मांगने के लिए मुलाकात की लेकिन उन्हें फिल्म से हटाने के लिए असली कारणों का खुलासा करने में संकोच कर रहे थे। 

    दिग्गज अभिनेत्री ने कहा, ‘मेरे साथ हुआ है। बस तैयार होकर नहीं गई थी। मैंने सिर्फ डेट दी थी और उसके बाद मुझे निकाल दिया गया था। इस बारे में मेकर्स मुझसे कोई बात नहीं कर रहे थे। यह सब मुझे मीडिया के माध्यम से पता चला था।’ इसके बाद तापसी पन्नू से पूछा गया कि क्या फिल्म के मेकर्स ने बाद में उनसे संपर्क किया। उन्होंने कहा, ‘जाहिर है, उन्होंने मुझे फोन किया और मुझसे मिले, यह कहने के लिए नहीं कि आप इसके बारे में मीडिया में क्यों बात कर रही हो और सभी माफी मांगने लगे। मेरे बोलने के बाद, वे मुझसे इसके लिए माफी मांगने के लिए मिले। लेकिन फिर भी, वे असली कारणों का खुलासा करने में झिझक रहे थे कि ऐसा क्यों किया (उन्होंने मुझे क्यों रिप्लेस किया)।