amitabh-bachchan-now-has-45-million-twitter-followers

अमिताभ बच्चन की कई फिल्में रिलीज के लिए बेताब है।

    Big loss in changing house of Amitabh Bachchan, till date could not be repaid, expressed resentment: पिछले दिनों बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) मुंबई में खरीदी गई 31 करोड़ रुपए की प्रोपर्टी को लेकर चर्चा में थे। Zapkey.com ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया था कि बिग बी ने क्रिस्टल ग्रुप के अटलांटिस प्रोजेक्ट में खरीदा है। यह 5184 वर्गफुट है। इस आलिशान घर की किमत 31 करोड़ रुपए है। अमिताभ बच्चन का यह नया घर 28वीं और 29वीं मंजिल पर है। और तो और इस घर के लिए बिग बी ने 62 लाख रुपए स्टंप ड्यूटी भरी है। लेकिन अब इस घर से जुड़ी एक खबर सामने आई है। बिग बी अपने नए घर से खुश नहीं हैं। अभिनेता ने खुद अपना गुस्सा ब्लॉग लिख कर जाहिर किया है। 

    दरअसल, बिग-बी पिछले कुछ समय से अपने इस नए घर के रेनोवेशन के काम में बिजी थे। इस कारण से उनकी एक कीमती चीज उनसे खो गई हैं। महानायक ने बताया कि उनके पिता हरिवंश राय बच्चन ने लिखी गई कविताओं का संग्रह इस दौरान कहीं खो गया है। इस बात को लेकर मुझे बहुत ज्यादा गुस्सा आ रहा है, नए घर में शिफ्ट होने के चलते घर में कई बदलाव किए हैं। जिस कारण अब मुझे मेरे पिताजी की कविताएं नहीं मिल रही हैं। मैं आपको बताना चाहूंगा कि ये सारी कविताएं उनकी ऑटोबायोग्राफी का ही हिस्सा हैं। मुझे बिलकुल इस बात का अंदाज नहीं था कि ये घटना मुझे इतना परेशान करेंगी। ये एक लापरवाही है, मैंने आपने किसी चीज को कहीं खो दिया है। जब आप उस जगह जा रहे हो तो वह चीज वहां पर नहीं मिल रही हैं। ‘ 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

     

    वर्कफ्रंट की बात करें, अमिताभ बच्चन की कई फिल्में रिलीज के लिए बेताब है। लॉकडाउन की वजह से रिलीज नहीं हो पाई हैं। इनमें ‘झुंड’, ‘चेहरे’, ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘मेयडे’ जैसे फिल्में शामिल है। और तो और बिग बी बहुत जल्द ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सीजन 13 में भी दिखाई देंगे।