बिग बॉस 14 को लेकर सलमान खान कर सकते है बड़ा ऐलान!

बिग बॉस सीजन 14 को लेकर भी कई बाते हो रही थी। लेकिन अब बिग बॉस 14 के फैंस के लिए खुशखबरी है।

Loading

मुंबई. टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस सीजन 14 को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। वही, इस सीजन के कंटेस्टेंट को लेकर भी सोशल मीडिया पर बातचीत हो रही है।दरअसल, लॉकडाउन के चलते अभी फ़िलहाल सभी शो की शूटिंग रुक गई है। ऐसे में बिग बॉस सीजन 14 को लेकर भी कई बाते हो रही थी। लेकिन अब बिग बॉस 14 के फैंस के लिए खुशखबरी है।

दरअसल, बॉलीवुड एक्टर सलमान खान जल्द ही बिग बॉस 14 को लेकर बड़ा ऐलान करने वाले है। बता दे कि लॉकडाउन के कारण इन दिनों अपने पनवेल स्थित फार्म हाउस में रह रहे है। वही, अब महाराष्ट्र सरकारने भी कुछ शर्तो के साथ शूटिंग शुरू करने की इजाज़त दे दी है। ऐसे में अब शो के मेकर्स ने बिग बॉस सीजन 14 के शूटिंग तैयारी में जुट गए है।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान अपने पनवेल फार्महाउस से बिग बॉस 14 की घोषणा कर सकते हैं। इस शो के लिए उनकी क्रिएटिव टीम साथ बात चल रही है। अक्टूबर में बिग बॉस सीजन 14 का प्रीमियर हो सकता है। सलमान खान ही ‘बिग बॉस 14’ के होस्ट होंगे। वह अपने पनवेल के फॉर्महाउस से ही शो के प्रोमो और एपिसोड्स की शूटिंग करेंगे।

वहीं, कोरोना के चलते सलमान खान ने मेकर्स से इस सीजन में ‘सोशल डिस्टेंसिंग’ का विशेष ध्यान रखने पर जोर दिया है। ऐसा माना जा रहा है कि कोरोना के वजह से इस बार बिग बॉस के थीम में कुछ बदलाव किये जा सकते है।