शिल्पा शिंदे का खुलासा, ‘नहीं देखती बिग बॉस, फेक न्यूज़ पर लूंगी एक्शन…’

नाराज शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है।

  • शिल्पा शिंदे ने दिखाए कड़े तेवर
  • 'नहीं देखतीं बिग बॉस शो, फेक न्यूज पर लूंगी एक्शन...'

बॉलीवुड सेलिब्रिटी हो या टीवी सेलिब्रिटी इनके नाम से सोशल मीडिया (Social Media) पर फेक आईडी के साथ अकाउंट बनना कोई नई बात नहीं है। बॉलीवुड के ‘सुल्तान’ सलमान खान से लेकर कॉमेडियन भारती सिंह तक कलाकारों के नामों से सोशल मीडिया पर फेक अकाउंट बने हुए हैं। बॉलीवुड सेलेब्स कई बार इसकी शिकायत भी कर चुके हैं, इसके बावजूद फेक आईडी का सिलसिला बंद होने की बजाय और फल-फूल रहा है।

टीवी अदाकारा और  बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11) की विजेता शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) को इस फेक ट्विटर अकाउंट से परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल, उनके नाम का इस्तेमाल करते हुए ट्वीटर पर एक फर्जी अकाउंट बना हुआ है। यह फेक आईडी अदाकारा से जुड़े अपडेट शेयर कर दर्शकों को गुमराह करने का प्रयास करता नजर आ रहा है।  इससे नाराज शिल्पा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। 

शिल्पा शिंदे ने कड़े तेवर दिखाते हुए फेक न्यूज़ पर एक्शन लेने की बात कही है। अदाकारा ने लोगों को आगाह करते हुए वीडियो में कहा, ‘मैं बिग बॉस नहीं देखती और मैं कभी भी किसी कंटेस्टेंट के बारे में कुछ भी नहीं बोलती।  जो भी मेरे नाम का इस्तेमाल कर रहा है मैं उसके खिलाफ लीगल एक्शन ले सकती हूं।  प्लीज ऐसी नॉनसेंस न करें। मैं शो नहीं देखती मुझे बिग बॉस के बारे में कुछ भी नहीं पता है।’

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpa_shinde_official)

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpa_shinde_official)

 

आपको बता दें कि, टीवी इंडस्ट्री को बाय-बाय कहने के बाद शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने अपना रुख डिजिटल प्लेटफॉर्म की ओर किया है। अदाकारा बहुत जल्द एकता कपूर की वेब सीरीज पौरषपुर (Paurashpur) में बेहद अलग अंदाज में दिखाई देंगी। खबर के अनुसार, इस वेब सीरीज में शिल्पा एक महारानी की भूमिका में नजर आएंगी। इसमें उनके किरदार का नाम रानी मीरावती होगा।