Bigg Boss 15: Not Salman Khan but he will host Bigg Boss 15, this was revealed

     

    कलर्स टीवी का सबसे मशहूर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss 15) अपने हर सीजन से नया धमाल मचाता है। सलमान खान (Salman Khan) के बिग बॉस शो के अपकमिंग सीजन भी जल्द शुरू होने वाला है। इस सीजन के लिए फैन्स की बेसब्री को देखते हुए शो के मेकर्स ने इसकी रफ्तार तेज कर दी है। बता दे कि इसी बीच सलमान खान के ‘बिग बॉस 15’ को लेकर नई जानकारी सामने आई है। बता दे कि सलमान खान के कंट्रोवर्सिअल शो बिग बॉस का हर अपडेट देने वाला ट्विटर हैंडल ‘द खबरी’ के ट्वीट के अनुसार, ‘बिग बॉस 15’ को सलमान खान के अलावा कोई और भी होस्‍ट करता हुआ नजर आने वाला है। इस खबर के बाद यूजर्स के भी जमकर रिएक्शन आ रहे हैं।

    ” आपको बता दे कि, सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 15’ को लेकर ‘द खबरी’ ने दो ट्वीट किए हैं। पहले ट्वीट में लिखा गया है, “बिग बॉस 15 अगस्‍त में वूट ऐप पर शुरू हो जाएगा। बिग बॉस 15 शो में कॉमनर्स कंटेस्‍टेंट बनकर आएंगे और उस दौरान एक और होस्ट होगा।” वहीं बता दे कि दूसरे ट्वीट में लिखा, “बिग बॉस 15 अपने पहले छह हफ्तों को ओटीटी (वूट सेलेक्ट) पर स्ट्रीम करेगा, जहां दर्शक वोट देंगे और तय करेंगे कि बीबी 15 के घर में कौन रहेगा, केवल 6-7 कॉमनर्स ही बिग बॉस के घर में प्रवेश कर पाएंगे। डिजिटल प्रसारण के पूरा होने के बाद शो कलर्स पर आएगा।” आपको बता दे कि अगर ‘द खबरी’ के इस ट्वीट पर भरोसा करें तो इस बार दर्शकों को एक और होस्ट मिल सकता है। हालाँकि अभी तक इसको लेकर जानकारी सामने नहीं आई हैं। 

    सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 15’ को लेकर बीते दिनों खबर आई थी कि यह शो पहली बार डिजिटल होने जा रहा है। ऐसे में फैंन्स इस लेकर एक्ससाइटेड हैं। बता दे कि यह शो आगमन समय से पहले हो रहा है। कंटेस्टेंट्स की बात करें तो ‘बिग बॉस 15’ यानी ‘बिग बॉस ओटीटी’ के लिए वरुण सूद, नेहा मार्दा, भूमिका चावला, पार्थ समथान, रिया चक्रवर्ती, सुरभि चंदना, दिशा वकानी और कृष्णा अभिषेक के नामों की चर्चा है। हाल ही ऐक्टर अर्जुन बिजलानी ने भी बताया कि ‘बिग बॉस 15’ के लिए उन्हें भी अप्रोच किया गया है।