अब 3 नहीं 6 महीने तक घर में कैद रहेंगे कंटेस्टेंट्स, टीवी से पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा टेलीकास्ट?

    Loading

    मुंबई: टीवी के सबसे चर्चित और विवादित रियेलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) की नए सीजन के साथ एक बार फिर से धमाकेदार वापसी करने की तैयारी में है. बिग बॉस की 14वां सीजन 13वें सीजन की तरह हिट तो नहीं रहा, आखिर में पुराने कंटेस्टेंट्स के फिर से शो में आने के बाद एंटरटेनमेंट का तड़का लगा। मेकर्स अब सीजन 15 (Bigg Boss 15) की तैयारी में जुट गए हैं। बीते कुछ समय से लगातार शो में नजर आने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर खबरें सामने आ रही हैं। मेकर्स इस बार ‘बिग बॉस 15’ में किसी तरह की कोई कमी नहीं रखना चाहते हैं। मेकर्स ने इस बार फैंस का मनोरंजन करने का पूरा इंतजाम कर लिया है। इसी बीच ‘बिग बॉस 15’ को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। 

    न्यूज पोर्टल स्पॉटबॉय के अनुसार, इस बार का 15वां सीजन 6 महीनें लंबा चलेगा। OTT की डिमांड को देखते हुए मेकर्स ने ये फैसला करने की सोची है। शो का पहला भाग OTT प्लेटफार्म वूट (Voot) पर रिलीज किया जाएगा, जिसमें शुरुआत में 12 कंटेस्टेंट नजर आएंगे। ऐसे में जब ये शो टीवी पर प्रसारित किया जाने वाला होगा उस दौरान इस शो में से 8 कंटेस्टेंट को एविक्ट किया जाएगा और सिर्फ 4 कंटेस्टेंट को टीवी के शो में एंट्री मिलेगी। जिसके बाद इस शो में और भी ज्यादा मस्ती बढ़ जाएगी। आपको बता दें, जब ये शो टीवी पर दिखाया जाएगा उस दौरान भी कई वाइल्ड कार्ड एंट्री होंगी। वहीं शो के ग्रैंड प्रेमियर के दौरान शो में और भी कंटेस्टेंट हिस्सा लेने पहुंचेंगे। अगर शो के मेकर्स का ये प्लान सही रहा तो ये पूरा शो 6 महीने तक चलेगा. लेकिन अभी इस तरह के शो के फॉर्मेट को लेकर शो की तरफ से कोई भी पुष्टि नहीं की गई है।

    आपको बता दें बिग बॉस सीजन 14 के फिनाले में शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने अनाउंस किया था कि अगले सीजन में कॉमनर्स भी शो का हिस्सा बनेंगे तो इस बार शो सेलेब्स के साथ-साथ आम लोग भी नजर आएंगे। साथ ही रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले सीजन की तरह इस सीजन में भी एक कपल एंट्री होग, जिसमें दिव्यांका त्रिपाठी और पति विवेक दहिया का नाम सामने आ रहा है हालांकि दिव्यांका इस समय खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग में बिजी हैं। ‘बालिका वधू’ फेम एक्ट्रेस नेहा मर्दा ने हाल ही में कन्फर्म किया है कि उन्हें बिग बॉस 15 के लिए अप्रोच किया गया है। इसके अलावा एक्ट्रेस सनाया इरानी भी बिग बॉस 15 में नजर आ सकती हैं। खबर है कि उन्होंने रियलिटी शोज के लिए कॉन्ट्रेक्ट साइन कर लिया है।