‘बिग बॉस’ फेम अली गोनी का परिवार हुआ कोविड से संक्रमित, अभिनेता दर्द जाहिर कर बोले ‘हेट यू कोरोना…’

अली गोनी का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

    ‘Bigg Boss’ Fam Aly Goni’s family infected with Covid, actor expressed pain, ‘Hate you corona …’: कोरोना वायरस (Coronavirus in India) की दूसरी लहर ने इन दिनों भारत में हालत नाजुक बना दिए हैं। तेजी से फैल रहे इस वायरस ने बीमार लोगों को तादाद बेहिसाब बढ़ा दी है और इन दिनों हॉस्पिटलों में बेड्स और ऑक्सिजन की भारी किल्लत देखने को मिल रही है। आम से लेकर सेलेब्स भी इस वायरस से परेशान हो रहा है। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और उनका परिवार इस समय कोरोना संक्रमित है। इसी बीच टीवी जगत से एक और खबर आई है। बिग बॉस 14 फेम अली गोनी (Aly Goni) और उनका परिवार भी कोरोना महामारी के चपेट में आया है। टीवी अभिनेता ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है। अली गोनी ने बताया कि उनका परिवार पिछले 9 दिनों से कोरोना से लड़ रहा है, जिसके चलते वह अपने परिवार से मिल नहीं पा रहे हैं। 

    अभिनेता अली गोनी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा ‘मेरे फाइटर तीन बच्चे… मैं तुम्हें अपने गले नहीं लगा सकता और देखने के लिए बिलकुल भी इंतजार नहीं कर सकता, मेरे बच्चों…. आई हेट यू कोरोना…’ अली गोनी का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। आप भी देखें- 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by 𝓣𝓱𝓮 𝓐𝓵𝔂 𝓖𝓸𝓷𝓲 ~ علی گونی (@alygoni)

     

    दरअसल, एक्टर अली गोनी के परिवार के अलावा उनके छोटे भांजे भी कोरोना से संक्रमित हैं। इस वजह से वह काफी परेशान हैं। खैर, अली गोनी इन दिनों टीवी अभिनेत्री जैस्मिन भसीन संग अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने हुए है। हाल ही में यह दोनों एक साथ गाना ‘तू भी सताया जाएगा’ में दिखाई दिए थे। इस गाने को यूट्यूब पर काफी पसंद किया गया।