‘बिग बॉस’ फेम अली गोनी ने कंगना रनौत की ली चुटकी, सोशल मीडिया पर शेयर किया एडिटेड वर्जन वीडियो

ऑक्सीजन की कमी और इलाज के दौरान लोगों में फैला असंतोष के चलते मोदी सरकार लगातार ट्रोल हो रही हैं।

    ‘Bigg Boss’ fame Aly Goni pinch of Kangana Ranaut, shared version video on social media: ‘बिग बॉस 14’ फेम अभिनेता अली गोनी  (Aly Goni) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अभिनेता आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करते हैं। कुछ घंटो पहले अली गोनी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया था, जोकि उनके चाहने वाले काफी पसंद कर रहे है। दरअसल, अली गोनी  ने पोस्ट किया हुआ यह वीडियो बॉलीवुड की बड़बोली अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का एडिटेड वर्जन है। इस वीडियो को ऐसे एडिट किया है कि जिसमें अदाकारा बार-बार रुक कर बोल रही हैं। 

    इस वायरल वीडियो के जरिए बताया गया है कि कंगना अपनी सांस कितनी बार रोकती हैं और अपने इमोशन को दर्शती है। यह वीडियो पर पुल्कित कोचर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था जिसे वायरल होने के बाद बिग बॉस फेम अली गोनी ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट किया। आप भी देखें- 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Pulkit Kochar (@pulkitkochar)

    पूरा देश इस समय कोरोना महामारी से परेशान है। देश के सभी राज्यों में कोरोना की मामले लगातार तेजी से बढ़ रहे हैं। ऑक्सीजन की कमी और इलाज के दौरान लोगों में फैला असंतोष के चलते मोदी सरकार लगातार ट्रोल हो रही है। कई लोग सरकार पर सवाल उठा रहे हैं। ऐसे में अभिनेत्री कंगना रनौत कई मुद्दों पर सरकार का बचाव करती दिखाई दी। हाल ही में अदाकारा ने  एक वीडियो शेयर कर सरकार का खुलकर समर्थन किया था। इसी का एडिटेड वर्जन सबके सामने आया हैं।