डेनियल एनी पोप पर लगे सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप, देर रात लड़कियों से करता था ये डिमांड- रिपोर्ट्स

हाल ही में डेनियल की फिल्म 'Vanakkam Da Mapla' रिलीज हुई है।

    Loading

    Bigg Boss Tamil Contestant Daniel Annie Pope caught on charges of sexual harassment, used to demand such demand from minor girls: बिग बॉस तमिल कंटेस्टेंट डेनियल एनी पोप (Daniel Annie Pope) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। उनपर  नाबालिग लड़कियों के साथ सेक्शुअल हैरेसमेंट (Sexual Harassment) का आरोप लगा है। डेनियल के मैसेजेस के कुछ स्क्रीनशॉट्स सोशल मीडिया के जरिए वायरल हुए है। जिससे यह पता चलता हैं कि डेनियल एनी पोप देर रात मैसेज कर  लड़कियों से चैट करते दिखे। डेनियल एनी पोप के मैसेज के स्क्रीनशॉट्स Vadivelu मीम्स नानके एक यूजर ने साझा किए है। यूजर ने इसके साथ लिखा ‘मैं भले ही लड़कियों की जानकारी को यहां शेयर नहीं कर रहा हूं लेकिन बता दूं कि डेनियल एनी पोप देर रात लड़कियों से बात करते है और उन्हें उनकी तस्वीरें मांगते हैं। 

    Vadivelu मीम्स नानके यूजर ने आगे लिखा ‘डेनियल पोप एक शादीशुदा व्यक्ति है और उन्हें बच्चा भी है। इसके बावजूद वह एक 17 साल की स्कूल गर्ल के साथ चैट कर रहे हैं। मीडिया को मिली जानकारी के अनुसार, डेनियल एनी पोप ने उस लड़की को रात के 2 बजे दो बार फोटो भेजने का आग्रह किया। साथ ही उस लड़की से डिटेल्स भी मांगी। मुझे इस बात की जानकारी नहीं हैं कि वो यह सभी पिछले कितने दिनों से कर रहे है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Jason Samuel (@thejasonsamuel)

     

    इसके अलावा जैसन सैमुएल नाम एक इंस्टाग्राम यूजर ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर डेनियल एनी पोप पर कई गंभीर आरोप लगाए है। उन्होंने वीडियो को बताया ‘डेनियल एनी पोप सिर्फ छोटी लड़कियों को ही नहीं बल्कि नाबालिग लड़की का शोषण भी किया है।  जैसन सैमुएल यूजर ने वीडियो में कुछ साल 2014 में लिए गए कुछ स्क्रीनशॉट्स शेयर किये है जिसमें वह लड़कियों से चैट करते दिखाई दिए।‘ बात दें, हाल ही में डेनियल की फिल्म ‘Vanakkam Da Mapla’ रिलीज हुई है। उन्होंने फिलहाल इस पूरे मामले पर चुप्पी साध रखी है और इसपर कोई भी बयान जारी किया।