भाजपा विधायक राम कदम ने वेब सीरीज ‘तांडव’ के बहिष्कार का अनुरोध किया

सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धूलिया, डिनो मोरिया, कुमुद मिश्रा, मोहम्मद जीशान अय्यूब, गौहर खान और कृतिका कामरा अभिनीत ‘तांडव' का शुक्रवार को प्रसारण शुरू हुआ है।

मुंबई:  महाराष्ट्र में भाजपा विधायक राम कदम (Ram Kadam) ने सोमवार को लोगों से कथित रूप से हिंदू देवी-देवताओं का मजाक उड़ाने वाली नयी वेब सीरीज ‘तांडव’ (Tandav) के बहिष्कार का अनुरोध किया। राजनीति पर आधारित यह सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रसारित की जा रही है। कदम ने ट्वीट किया कि करीब 24 घंटे बीत चुके हैं, लेकिन अमेजन ने माफी नहीं मांगी है। उन्होंने कहा, ”ऐसा प्रतीत होता है कि हमारे हिंदू देवी-देवताओं का मजाक उड़ाकर या उन्हें निशाना बनाकर वे गर्व महसूस करते हैं या फिर उन्हें इसका कोई अफसोस नहीं है।” कदम ने कहा, ‘‘मैं सभी हिंदुओं से अमेजन के उत्पादों का बहिष्कार करने का अनुरोध करता हूं।” सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धूलिया, डिनो मोरिया, कुमुद मिश्रा, मोहम्मद जीशान अय्यूब, गौहर खान और कृतिका कामरा अभिनीत ‘तांडव’ का शुक्रवार को प्रसारण शुरू हुआ है। 

मालूम हो कि महाराष्ट्र के बीजेपी नेता राम कदम की शिकायत के बाद एमेजॉन प्राइम से इस वेब सीरीज को लेकर सवाल जवाब किए गए और फिर केस दर्ज किया गया है। यह शिकायत लखनऊ के एक पुलिस स्टेशन में दर्ज हुई है। शिकायत दर्ज होने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार शलभमणि त्रिपाठी ने दर्ज केस की शिकायत कॉपी पोस्ट करने के बाद लिखा ‘जन भावनाओं के साथ खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं, घटिया वेब सीरीज की आड़ मं नफरत फैलाने वाली वेब सीरीज तांडव की पूरी टीम के खिलाफ योगीजी के उत्तर प्रदेश में गंभीर धाराओं में मामला दर्ज, जल्द गिरफ्तारी की तैयारी !!’ (एजेंसी)