Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: स्कारलेट जोहानसन (Scarlett Johansson) की हॉलीवुड फिल्म ‘ब्लैक विडो’ (Black Widow) ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। फिल्म ने महामारी के इस दौर की कमाई के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। स्कारलेट जोहानसन की नई फिल्म ब्लैक विडो ने पहले दिन 3 दिनों में ही बॉक्स ऑफिस को हिला डाला है। 

    फिल्म ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर अब तक 80 मिलियन डॉलर और ओवरसीज मार्केट में 78 मिलियन डॉलर की कमाई की है। अगर दोनों आंकड़ों को जोड़ दिया जाए तो फिल्म की कुल कमाई 158 मिलियन डॉलर के आसपास पहुंच गई है। फिल्म का अगर बॉक्स ऑफिस पर इसी तरह का प्रदर्शन रहा तो आने वाले दिनों में कमाई के सारे रिकॉर्ड टूट सकते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो थिएटर्स में रिलीज होने के बाद भी ब्लैक विडो को ओटीटी पर अच्छी-खासी व्यूअरशिप मिल रही है। फिल्म ने ओटीटी के जरिए वीकेंड पर 60 मिलियन डॉलर कमाए हैं। मात्र 3 दिनों में ब्लैक विडो ने जो कमाई की है, उससे मेकर्स काफी खुश हैं।

    भारत में सिनेमाघर बंद हैं, जिस कारण ब्लैक विडो यहां रिलीज नहीं हुई है। भारतीय दर्शक ब्लैक विडो को डिज्नी पर देख सकते हैं। मेकर्स ने फिल्म को ओटीटी पर 30 डॉलर में दिखाने का फैसला किया है। फिल्म ‘ब्लैक विडो’ में मुख्य भूमिका निभा रहीं स्कारलेट जोहानसन अब तक मार्वल की 7 फिल्मों में ब्लैक विडो के रोल में नजर आ चुकी हैं। इस बार भी स्कारलेट अपने पुराने किरदार नताशा रोमनॉफ को निभा रही हैं। यह फिल्म अमेरिका सहित कई देशों मे रिलीज हो चुकी है, लेकिन भारत में ये फिलहाल कोरोना के कारण उत्पन्न हालात के कारण रिलीज नहीं हो पाएगी।