कोविड पॉजिटिव होने के बाद भी गौहर खान ने किया गाइडलाइन का उल्लंघन, BMC ने दर्ज कराई FIR

गौहर खान के खिलाफ बीएमसी (BMC) अधिकारियों में धारा 188, 269, 270 आईपीसी, 51 बी के तहत मामला दर्ज कराया है।

    पूरे देश में एक बार फिर कोरोना वायरस ने रफ्तार पकड़ ली है। बॉलीवुड सितारे भी इससे अछूता नहीं है। रणबीर कपूर से लेकर अभिनेता आशीष विद्यार्थी तक कई सेलेब्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए है और इस समय अपने घर होम क्वारंटीन में रहते हुए अपना इलाज करा रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड अदाकारा गौहर खान (Gauahar Khan) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। उन पर कोरोना वायरस गाइडलाइन के नियम उल्लंघन का मामला दर्ज हुआ है। बीएमसी (BMC) ने गौहर खान पर यह आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है। खबर के अनुसार, अभिनेत्री गौहर खान कोरोना संक्रमित होने के बावजूद कोरोना वायरस गाइडलाइन का पालन नहीं कर रही है।

    मिली जानकारी के अनुसार, बीएमसी अधिकारी गौहर के घर उनकी तबियत जानने पहुंचे थे। इसके बाद उन्हें पता चला कि कोरोना संक्रमित होने के बावजूद वह घर से बाहर निकल शूटिंग कर रही है। बताया जा रहा है कि बीएमसी के अधिकारी गौहर खान के घर चेक करने पहुंचे तो वो वहां नहीं मिली। 

    देखें तस्वीर-

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

    गौहर खान के खिलाफ बीएमसी (BMC) अधिकारियों में धारा 188, 269, 270 आईपीसी, 51 बी के तहत मामला दर्ज कराया है। बता दें, हाल ही में गौहर के पिता का निधन हुआ था। इसके बाद अदाकारा ने उनकी एक तस्वीर पोस्ट कर इमोशनल मैसेज शेयर किया था। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा था कि ‘मेरे हीरो. आपकी तरह कोई भी कभी नहीं हो सकता है।‘