Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurana) के भाई और एक्टर अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana ) जल्द पिता बनने वाले हैं। इस बात की जानकारी खुद अपारशक्ति ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की है। अपारशक्ति खुराना भी भाई आयुष्मान खुराना की तरह से अब बॉलीवुड में धीरे धीरे अपने पैर सिनेमा में फैलाते जा रहे हैं। अपारशक्ति हालांकि अभी सेकेंड रोल की फिल्मों में ही आ रहे हैं। एक्टर की फैन फॉलोइंग फिर भी काफी तगड़ी है। ऐसे में  एक्टर ने अब हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक बड़ी खुशखबरी सभी से शेयर की है। एक्टर ने अपनी प्रेग्नेंट पत्नी आकृति आहूजा की बेबी बंप फ्लॉन्ट करती तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ ही उन्होंने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है। 

    फोटो में अपारशक्ति पत्नी के बेबी बंप पर किस करते दिख रहे हैं, साथ ही दोनों के चेहरे पर एक खुश मुस्कान भी देखी जा सकती है। इस तस्वीर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया है। पत्नी संग अपनी तस्वीर शेयर करते हुए अपारशक्ति ने मजेदार कैप्शन दिया है। उन्होंने हिन्दी में लिखा- ‘लॉकडाउन में काम तो एक्सपैंड हो नहीं पाया तो हमें लगा फैमिली ही एक्सपैंड कर लेते हैं।’ यानि इस खुशखबरी के साथ एक्टर ने बताना चाहा है कि लॉकडाउन में उन्होंने फैमिली प्लानिंग को क्यों चुना। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Aparshakti Khurana (@aparshakti_khurana)

    इस खुशखबरी के बाद स्वरा भास्कर, कार्तिक आर्यन, सुनील ग्रोवर और हुमा कुरैशी सहित अन्य सितारों ने दोनों को बधाई दी। वहीं एक्टर सनी सिंह ने लिखा, ‘बधाई मेरे भाई। तुम दोनों को ढेर सारा प्यार।’ तो वहीं शिल्पा राव लिखती हैं, ‘बधाई।’ आदित्य सील कहते हैं, ‘क्या बात है पाजी बधाई।’ इसके साथ ही फैंस भी खूब कमेंट करके एक्टर को बधाई दे रहे हैं। 

    आपको बता दें कि अपारशक्ति खुराना 2014 में आकृति से शादी की थी। अब शादी के काफी वक्त बाद दोनों ने इस खुशी को सभी से शेयर किया है। दोनों की पहली मुलाकात डांस क्लास में हुई थी। अपारशक्ति को फैंस ने आखिरी बार रेमो डिसूजा के डांस ड्रामा ‘स्ट्री डांसर’ में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के साथ देखा गया था। अब जल्द ही लीड रोल में प्रनूतन बहल के साथ फिल्म ‘हेलमेट’ में नजर आएंगे. इस फिल्म से एक्टर को खुद भी काफी उम्मीद हैं।