kartik-aaryan

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) पिछले कई दिनों से सुर्खियों में है। पहले तो जब देश में लॉकडाउन लगा था तब से लेकर अब तक बहुत ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते है और उनके फैंस को कोरोना के बारे मे जागृत करने की कोशिश करते रहते हैं। फिर अब जब पिछले दिनों  ये खबर आई की कार्तिक को फिल्म दोस्ताना 2 से बाहर निकाल दिया गया है। और अब कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक और पोस्ट किया है जिसमे उन्होंने एम्बुलेंस की गुहार लगाई है। 

    दरअसल कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्वीट करके कहा कि “प्रयागराज में मेरे एक दोस्त को अर्जेंट्ली एक एम्बुलेंस की जरूरत है … कृपया संपर्क करें”.  कार्तिक ने उस ट्वीट के तुरंत बाद ही एक और ट्वीट किया कि ‘मदद के लिए धन्यवाद’ इसका ये मतलब है की कार्तिक को एम्बुलेंस मिल गया है। 

    कार्तिक आर्यन को दोस्ताना 2 से बाहर निकालने की वजह ये बताई जा रही है कि प्रोडूसर्स को कार्तिक का बिहेवियर अच्छा नहीं लगा। और साथ ही कार्तिक स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव लाना चाहते थे। जो फिल्म के निर्माता करण जौहर को बिलकुल अच्छा नहीं लगा। इसलिए कार्तिक को फिल्म से बाहर कर दिया गया है। 

    खबरों की मानें तो कार्तिक की जगह अक्षय कुमार को कास्ट किया जा सकता है। क्योंकि प्रोड्यूसर करण जौहर ने अक्षय से मदद मांगी है। तो अब देखना ये है की क्या अक्षय कुमार कार्तिक आर्यन को फिल्म में रिप्लेस करेंगे। फिल्म में जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) भी लीड रोल में आपको नजर आएंगी।