टैक्स चोरी के आरोपों पर तापसी पन्नू ने किया रिएक्ट, बोलीं- ‘पेरिस में मेरा कोई बंगला नहीं हैं…’

आयकर विभाग की छापेमारी के बीच तापसी ने तीन ट्वीट कर अपनी बेबाकी और निडरता का सबूत दिया है।

    IT Raid Taapsee Pannu News:  निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के ऑफिस पर आयकर विभाग की छापेमारी के बाद उनकी मुश्किले बढ़ गई हैं। बुधवार से ये सेलेब्स लगातार मीडिया में चर्चा का विषय बने हुए है। इस पूरे मामले पर तापसी पन्नू ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। अदाकारा ने शनिवार सुबह सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किए है। इसके साथ ही तापसी इस पूरे मामले पर अपनी सफाई देती दिखाई दी। अभिनेत्री ने अपने पहले ट्वीट में लिखा ‘आईटी विभाग ने मुझ पर आरोप लगाया है कि मैं पेरिस में बंगला खरीद रखा है क्योंकि गर्मियों की छुट्टियां आ रही हैं। 

     

    तापसी ने अपने दूसरे ट्वीट पोस्ट में लिखा ‘मुझे अपना भविष्य उज्वल बनाने के लिए पांच करोड़ रुपए लेने का आरोप लगाया गया है क्योंकि मैंने किसी तरह के पैसे लेने से मना कर दिया था।‘ 

     

     

    अदाकारा ने तंज कसते हुए अपने तीसरे ट्वीट में लिखा ‘हमारी सम्मानीय वित्त मंत्री के मुताबिक साल 2013 की रेड की पुराणी यादें फिर से ताजा हुई जोकि मेरे साथ हुई… ।‘ तापसी पन्नू ने आगे लिखा ‘आयकर छापे के बाद अब मैं सस्ती नहीं रही हैं। तापसी ने इस ट्वीट के जरिए कंगना रनौत पर निशाना साधा है। दरअसल, कंगना ने एक नहीं बल्कि कई बार तापसी को सस्ती एक्ट्रेस कहा है।

     

    बता दें, आयकर विभाग की छापेमारी और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के साथ हो रही पूछताछ के दौरान अदाकारा के बॉयफ्रेंड और बैडमिंटर प्लयेर मैथियास बोए (Mathias Boe) ने सोशल मीडिया के जरिए केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू (Kiren Rijiju) से मदद मांगी थी। इसके बाद किरण रिजिजू (Kiren Rijiju) ने भारत सरकार की कानून व्यवस्था पर भरोसा रखने की सलाह दी थी।