ट्रोल होने के बाद ‘सीता’ से कटा करीना कपूर खान का पत्ता, कंगना रनौत को लेकर मेकर्स लेंगे बड़ा फैसला?

विजयेन्द्र प्रसाद इन दिनों फिल्म RRR में व्यस्त हैं, जिसे उनके बेटे एस.एस. राजामौली ने बनाया है।

    after Boycott Kareena Kapoor Khan trends, makers will take a big decision regarding Kangana Ranaut!: पिछले दिनों मीडिया में यह खबर तेज थी कि बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) बहुत जल्द एक पौराणिक काल की महागाथा में  सीता का किरदार निभाती दिखाई देंगी। मीडिया में यह भी खबर थी कि इस किरादर के लिए करीना ने मेकर्स ने करीब 12 करोड़ रुपये की मोटी रकम लेंगी। यह खबर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यूजर अभिनेत्री करीना को लगातार ट्रोल करते दिखाई दिए। और तो और सोशल मीडिया पर भी करीना को बॉयकॉट करने की मांग उठी रही थीं। लेकिन अब ‘सीता- द इनकार्नेशन’ (Mythological Role of Sita) से जुड़ी अहम खबर आमने आ रही है। 

    ‘सीता- द इनकार्नेशन’ (Mythological Role of Sita) के मेकर्स ने फिल्म से जुड़ा एक अहम फैसला लिया है। करीना कपूर खान की जगह अब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को साइन करने के लिए मेकर्स ने अपनी उत्सुकता दिखाई है। पिछले दिनों करीना जिस तरह से सीता के किरदार के लिए ट्रोल हुई उसे देखते हुए मेकर्स ने यह फैसला लिया है। मेकर्स नहीं चलते कि ‘सीता- द इनकार्नेशन’ को लेकर किसी तरह का नेगेटिव प्रचार हो। यहीं वजह है कि ‘सीता- द इनकार्नेशन’ के मेकर्स अब अभिनेत्री कंगना रनौत की तरफ आकर्षित हुए हैं। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

    फिल्म से जुड़े सूत्र ने बताया कि ‘सीता- द इनकार्नेशन’ के लिए मेकर्स ने कभी करीना को अप्रोच ही नहीं किया था। केवी विजयेन्द्र प्रसाद का मानना है कि कंगना रनौत इस फिल्म के लिए और सीता के किरदार के लिए परफेक्ट च्वाइस है। हालांकि अभी तक फिल्म की कास्टिंग और लीड रोल के लिए किसे साइन किया जाएगा यह अभी तक तय नहीं हुआ है। विजयेन्द्र प्रसाद इन दिनों फिल्म RRR में व्यस्त हैं, जिसे उनके बेटे एस.एस. राजामौली ने बनाया है। फिल्म RRR की शूटिंग पूरी होने के बाद मेकर्स आखिरी फैसला लेंगे।