‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग के लिए गोवा रवाना हुए आल‍िया-रणबीर, एयरपोर्ट पर स्टाइलिश अंदाज में आए नजर

आल‍िया भट्ट और रणबीर कपूरको सोमवार को मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट किया गया। आलिया और रणबीर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

  • शूट के ल‍िए गोवा रवाना हुए आल‍िया-रणबीर
  • 'ब्रह्मास्त्र' में पहली बार रोमांस करते आएंगे नजर

Loading

आल‍िया भट्ट (Alia Bhatt ) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की जोड़ी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में अहम किरदार में नजर आने वाली है। इस फिल्म के लिए बॉलीवुड का यह कपल काफी उत्साहित है। कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण मेकर्स ने इस फिल्म की शूटिंग रोक दी थी। लेकिन अब लगता है कि एक बार फिर से जोश के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। क्योंकि रणबीर और आलिया ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग के लिए गोवा रवाना हो गए हैं। दोनों को सोमवार को मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट किया गया। आलिया और रणबीर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।  आप भी देखें –

इस दौरान रणबीर कपूर जहां ब्लू चेक्ड डेनिम शर्ट के साथ हाफ जैकेट पहने दिखाई दिए, वहीं आलिया भट्ट व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ पेस्टल कलर की जैकेट में नजर आईं। मुंबई एयरपोर्ट पर दोनों काफी स्टाइलिश नजर आ रहे थे।  बात अगर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की करें तो, यह पहली बार होगा जब आलिया और रणबीर एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं। फिल्म में आल‍िया भट्ट (Alia Bhatt ) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के अलावा अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय जैसे कलाकार अहम भूमिका में नजर आएंगे। 

मालूम हो कि, हाल ही में आलिया एसएस राजामौली की ‘RRR’ फिल्म के लिए हैदराबाद गई थीं। जिसके बाद उन्होंने कुछ तस्वीरें पोस्ट कर फैंस को इसकी जानकारी दी थी। हैदराबाद से लौटने के बाद आलिया अब गोवा रवाना हुई हैं।  इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि, अदाकारा अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग में कितनी व्यस्त हैं।