Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिये इन्हें प्रदर्शित करने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। मुंबई क्राइम ब्रांच इस मामले की जांच कर रही है। मुंबई क्राइम ब्रांच का कहना है कि राज कुंद्रा इस मामले में साजिशकर्ता के तौर पर सामने आ रहे हैं और उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत भी मौजूद हैं। शिकायत में आरोप लगाया गया था कि ये फिल्में बनाकर कुछ ऐप्स के जरिए पब्लिश की जाती हैं। इस मामले में केस दर्ज करके पुलिस ने अपनी जांच शुरू की थी। वहीं अब राज कुंद्रा के गिरफ्तारी के बाद एक्ट्रेस और मॉडल सागरिका शोना (Sagarika Shona) ने खुलासा किया था कि राज कुंद्रा की कंपनी सेलिना जेटली (Celina Jaitley) को टारगेट कर रहे थे। इस पर अब सेलिना का स्टेटमेंट सामने आया है। 

    सेलिना के स्पोक्सपर्सनल ने न्यूज 18 को बताया है कि एक्ट्रेस को शिल्पा शेट्टी एप के लिए अप्रोच किया गया था। मगर उन्होंने वो भी ज्वाइन नहीं किया था। उन्होंने बताया कि सेलिना को शिल्पा शेट्टी की एप जएल स्ट्रीमर्स के लिए अप्रोच किया गया था जो कि प्रोफेशनल्स के लिए इंफ्लुएंसर एप है। उन्हें हॉटशॉट के लिए अप्रोच नहीं किया गया था। शिल्पा सेलिना की एक अच्छी दोस्त है. दोनों अच्छा रिलेशन शेयर करती हैं, इसलिए सेलिना को ज्वॉइन करने के लिए इंवाइट किया गया था. जब ये एप लॉन्च हुआ तो उस वक्त सेलिना दूसरी कमिटमेंट्स में बिजी थी, इसलिए ज्वॉइन नहीं कर पाईं. सिर्फ सेलिना ही नहीं और भी कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेज को इस एप के लिए अप्रोच किया गया था। 

    इस बीच राज कुंद्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने कोर्ट को बताया है कि राज कुंद्रा ने बीते साल अगस्त से दिसंबर के बीच पोर्न वीडियो प्रोडक्शन और ऑनलाइन डिस्ट्रिब्यूशन बिजनस से कम से कम 1.17 करोड़ रुपये कमाए हैं।