randhava-neha-kakkar

    Loading

    मुंबई. प्राप्त ख़बरों के अनुसार प्रख्यात गायक गुरु रंधावा (Guru Randhava) और नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल्स पर सॉन्ग के शानदार सीन्स शेयर किए हैं। टीजर इमेज ने दोनों के बीच कोलेबरेशन की घोषणा करते हुए इंटरनेट पर इन लोगो ने एकउन्माद स्थापित कर दिया है। 

    पता चला है कि भूषण कुमार(Bhushan Kumar) की टी-सीरीज (T-Series) उन्हें एक तीव्र, रोमांटिक ट्रैक के लिए एक साथ लेकर आ रही है, जिसका टाइटल है ‘और प्यार करना है’। इस सॉन्ग को सचेत-परम्परा द्वारा कम्पोज किया गया है।

    गौरतलब है कि गुरु रंधावा और नेहा कक्कड़ का पिछला सॉन्ग ‘मोरनी बनके’ चार्ट में टॉप पर रहा है, दोनों अब सईद कादरी द्वारा लिखे गए मेलोडियस ट्रैक में जल्द ही नजर आने के लिए तैयार हैं। 

    अब यह सॉन्ग निश्चित रूप से फैंस को दोनों की इलेक्ट्रिफाइंग केमिस्ट्री के रूप में एक बेहतरीन ट्रीट प्रदान करेगा। अरविंद्र खैरा द्वारा डायरेक्ट किए गए इस वीडियो में गुरु रंधावा और नेहा कक्कड़ पहली बार नजर आ रहे हैं। 

    यह वीडियो भी एक सुंदर कहानी बयान करता है कि प्रेम शाश्वत है और चुनौतीपूर्ण समय के दौरान भी आपके साथ खड़ा रहता है।’और प्यार करना है’ को भूषण कुमार द्वारा प्रेजेंट और सचेत-परंपरा द्वारा कम्पोज किया गया है। सईद कादरी के लिरिक्स के साथ गुरु रंधावा और नेहा कक्कड़ के इस लव सॉन्ग को 3 मार्च, 2021 को टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा।