11 दिसंबर को भारत में रिलीज होगी शेफ विकास खन्ना के निर्देशन की पहली फिल्म

मुंबई. नीना गुप्ता अभिनीत मिशेलिन स्टार शेफ विकास खन्ना के निर्देशन में बनी फिल्म, 11 दिसंबर को पीवीआर सिनेमाज में भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। खन्ना ने कहा कि वह विभिन्न अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोहों में इसकी स्क्रीनिंग के बाद इसे भारतीय सिनेमाघरों में लाकर खुश हैं। विकास ने कहा, “द लास्ट कलर की यात्रा वास्तव में एक लंबी और घटनापूर्ण रही है। पिछले एक साल में हमें जो प्यार और प्रशंसा मिली है वह बेहद विनम्र है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikas Khanna (@vikaskhannagroup)

उन्होंने आगे कहा, “पूरी दुनिया की यात्रा करने और फिल्म को वैश्विक मंच पर ले जाने के बाद, यह वास्तव में फिल्म को अपनी जड़ों तक लाने के लिए भारी लगता है – भारत और दर्शकों के लिए एक नाटकीय रिलीज घर वापस। खन्ना ने एक बयान में कहा, यह सिनेमाई कथा मेरे दिल के बहुत करीब है और जोशीले प्रयास और दृढ़ता के वर्षों के बाद, मैं इसे आपके साथ साझा करने के लिए तैयार हूं।”

बनारस में स्थापित, फिल्म में अक्स सिद्दीकी और गुप्ता की नूर द्वारा निभाई गई एक नौ वर्षीय फूल विक्रेता के बीच के बंधन का पता चलता है, जो कि 70 साल की विधवा के लिए संयम का बेरंग जीवन जी रही है।

गुप्ता ने कहा कि फिल्म प्रकाश और आशा के बारे में है।

उन्होंने कहा, “फिल्म ने वास्तव में मुझ पर एक अमिट छाप छोड़ी है और फिल्म को भारत में अंतत: रिलीज करना अद्भुत लगता है। हालांकि यह हमारे अंतरराष्ट्रीय दर्शकों से प्यार और प्रशंसा पाने के लिए विनम्र रहा है, हम अपने भारतीय दर्शकों से भी उतनी ही सराहना प्राप्त करने की उम्मीद करते हैं। ”

फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर पाम स्प्रिंग्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हुआ था। फिल्म ने पिछले साल डलास इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, वुडस्टॉक इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, न्यूयॉर्क इंडिया इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, रिवर टू रिवर फेस्टिवल, फ्लोरेंस और मामी मुंबई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल की भी यात्रा की है।