choreographer-saroj-khan-died-kareena-kapoor-khan-share-a-special

बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया के माध्यम से सरोज खान को श्रद्धांजलि दे रहे है। इसी बीच एक्ट्रेस करीना कपूर ने सरोज खान को याद करते हुए एक तस्वीर शेयर की है।

Loading

मुंबई. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर कोरियोग्राफ़र सरोज खान ने आज इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। सरोज खान ने मुंबई के गुरु नानक अस्पताल में आखिरी सांस ली। उनका निधन दिल का दौरा पड़ने के वजह से हुआ है। उनके जाने से इंडस्ट्री का हर एक शख्स दुखी हो गया है। बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया के माध्यम से सरोज खान को श्रद्धांजलि दे रहे है। इसी बीच एक्ट्रेस करीना कपूर ने सरोज खान को  याद करते हुए एक तस्वीर शेयर की है। 

करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। करीना ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ‘‘मास्टरजी हमेशा मुझे बोलती थी कि ‘अगर आप अपने पैर नहीं थिरका सकते थे तो अपना चेहरे पर हावभाव लाओ।’ उन्होंने मुझे नाच का लुत्फ उठाने, मुस्कुराने और आंखों के जरिए मुस्कुराना सिखाया। उनकी जगह कोई नहीं ले सकता…हम कलाकारों और जो भी उन्हें प्यार करता था उनके लिए नाच और हाव-भाव अब पहले की तरह नहीं हो सकते। आपको बहुत प्यार मास्टरजी।” 

बता दे कि करीना ने सरोज खान के कोरियोग्राफी में ‘जब वी मेट’ फिल्म का ‘‘यह इश्क हाय” गीत दिया था। वही, बॉलीवुड में सरोज खान को ‘मास्टर जी’ कहकर भी बुलाते थे । तीन बार के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता को 2000 गानों की कोरियोग्राफिंग का श्रेय दिया गया है, जिसमें प्रतिष्ठित नंबर भी शामिल हैं।