‘CID’ फेम अभिनेता ऋषिकेश पांडे का हुआ तलाक, बोले ‘अब मैं पूरी तरह सिंगल हूं…’

बता दें, बेटे की कस्टडी ऋषिकेश पांडे को मिली है।

    Loading

    ‘CID’ fame actor Hrishikesh Pandey divorce, said ‘now I am completely single …’: ‘सीआईडी’ (CID) और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) फेम अभिनेता ऋषिकेश पांडे (Hrishikesh Pandey) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। वह अपनी पत्नी त्रिशा दुबाश (Trisha Dubash) के साथ अलग हो गए है। शादी के 10 साल बाद दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया है। दोनों की शादी साल 2004 में हुई थी। ऋषिकेश पांडे और त्रिशा दुबाश की लव कम अरेंज मैरिज थी। इन दोनों का एक बेटा भी है। एक बेटी होने के बावजूद दोनों ने अपने रास्ते अलग करने का फैसला लिया था। आपसी मनमुटाव के बाद दोनों ने आपसी सहमति से यह निर्णय लिया गया था। अभिनेता ने साल 2014 में तलाक की अर्जी दी थी। इसके बाद साल 2021 में दोनों को कागजी रूप से तलाक मिला। ऋषिकेश पांडे ने खुद आजतक को दिए अपने इंटरव्यू में इस खबर पर मोहर लगाई है। 

    ऋषिकेश पांडे ने बताया कि ‘हम दोनों अलग हो गए हैं, लेकिन एक-दूसरे के प्रति हम दोनों के दिल में किसी भी तरह का मैल नहीं है। मैं पिछले कई सालों से इस विषय को लेकर चुप रहा, क्योंकि वह प्राइवेसी को लेकर सतर्क रहते हैं। उसकी इज्जत करते हैं। अब हम दोनों का तलाक हो गया है तो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात कर रहे हैं।‘ अभिनेता ने आगे बताया कि मैं प्यार में हमेशा यकीन रखता हूं और अब मैं पूरी तरह सिंगल हूं। बीते सात सालों में मैंने काफी कुछ सहा है। यही सोचकर मैं सिंगल रहा। एक सेलिब्रिटी होने का खामियाजा तो भुगतना ही पड़ता है। इसलिए न ही किसी से नंबर एक्सचेंज किया और न ही किसी को डेट किया।‘  

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Hrishikesh Pandey (@hrishikesh.11)

     

    उन्होंने कहा ‘ मैंने करियर के बहुत शुरुआत में ही शादी कर ली थी। अब जब मैं अपने दोस्तों को देखता हूं तो कई दोस्तों ने अभी तक शादी नहीं की है तो रिलैक्स महसूस करता हूं कि चलो अब उनकी गैंग में शामिल हो सकता हूं। मैं खुले विचारों का हूं और मेरी बेटी अपनी मां से मिलने के लिए स्वतंत्र है।’ बता दें, बेटे की कस्टडी ऋषिकेश पांडे को मिली है।