Photo Credit : Google
Photo Credit : Google

    मुंबई: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के मुख्य सलाहकार, अजीत सक्सेना को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी मिली है। ये धमकी व्हाट्सएप कॉल पर पाकिस्तान के नंबर से मिली है। मंदिर और हिंदुत्व की बात करने को लेकर धमकी दी गई है। पीड़ित ने बर्रा थाने पहुंचकर अपनी शिकायत दर्ज कराई है। राजू ने एक वीडियो जारी कर इसकी जानकारी दी हैं। 

    इस बात की जानकारी राजू श्रीवास्तव ने जागरण डॉट कॉम के साथ शेयर करते हुए कहा, ‘इन दिनों मुझे पाकिस्तान से धमकी मिल रही हैl कॉलर मुझे जान से मारने की धमकी दे रहा है। मेरे परिवार के लिए गालियों भरे शब्दों का उपयोग कर रहा है लेकिन हम इन धमकियों से डरने वाले नहीं हैंl हिंदू राष्ट्र मैं मैंने जन्म लिया हैl हिंदुत्व पर मुझे सदा गर्व रहेगा और मैं फिर दोहरा रहा हूं जो प्रभु राम का नहीं वो किसी काम का नहीं।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Raju Srivastava (@rajusrivastavaofficial)

    आपको बता दें जानकारी के मुताबिक बर्रा शास्त्री चौक के रहने वाले अजीत सक्सेना के पास बुधवार शाम 7 बजकर 45 मिनट पर उनके व्हाट्सएप पर पाकिस्तान के नंबर से कॉल आई। कॉल रिसीव करते ही फोन करने वाले ने गाली-गलौज कर हिंदुत्व बढ़ाने पर जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद अजीत ने फोन तुरंत काट दिया। यह पहला मौका नहीं है जब राजू श्रीवास्तव को मौत की धमकी मिली है। आठ साल पहले उन्हें कराची और दुबई से धमकी भरे फोन आए. उस समय, इसे लेकर उन्होंने महाराष्ट्र में एफआईआर दर्ज कराई थी। 

    कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव उनके सलाहकार अजीत सक्सेना और पीआरओ गरवित नारंग को बीते साल दिसंबर माह में फोन कॉल पर पाकिस्तान से जान से मारने की धमकी मिली है। राजू ने गृह मंत्री अमित शाह से इस मामले को गंभीरता से लेने का अनुरोध किया था।