करण-निशा की लड़ाई पर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने खोली जुबान, ‘लड़ाई-झगड़े घर के अंदर ही खत्म कर लेने चाहिए…’

2 दिन पहले यानी सोमवार को करण मेहरा की पत्नी निशा ने घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया था।

    Comedian Raju Srivastava opened up on Karan-Nisha’s fight, ‘fights should end inside the house…’: टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल करण मेहरा (Karan Mehra) और निशा रावल (Nisha Rawal) के बीच का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। निशा रावल के दावों के बाद करण मेहरा भी फिर से उन पर निशाना साधा है। लगातार यह दोनों एक दूसरे के बारे में बोलते दिखाई दे रहे हैं। और तो और करण-निशा के करीबी दोस्त और टीवी सेलेब्स भी इस पूरे मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसी बीच कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) भी करण मेहरा और निशा रावल को सलाह देते दिखाई दे रहे है। 

    कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने अपनी बात कहते हुए बताया कि करण और निशा यह दोनों भी काफी मैच्योर हैं। अपना भला-बुरा अच्छे से जानते हैं। दुनिया के सामने लड़ाई करना ठीक नहीं है। उन्हें अपने लड़ाई-झगड़े घर के अंदर ही खत्म कर लेने चाहिए।‘ 

    बता दें, 2 दिन पहले यानी सोमवार को करण मेहरा की पत्नी निशा ने घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया था। अदाकारा के शिकायत के बाद करण को मुंबई पुलिस ने अरेस्ट किया था। हालांकि, छानबीन के बाद मुंबई पुलिस में उन्हें उसी दिन बेल पर रिहा भी कर दिया गया था। इस पूरे मामले के बाद दूसरे दिन निशा ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में कहा था कि करण का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा था। जिसके बारे में उन्हें कुछ महीने पहले ही पता चला था। करण के फोन पर मैसेज देखने के बाद उन्होंने करण से इस बारे में बात भी की थी। साथ ही उन्होंने करण पर उनके साथ मारपीट करने का आरोप भी लगाया था।