congress-supporters-attack-on-sonu-sood-says-bjp-conspiracy-theory

सोशल मीडिया पर कुछ लोग सोनू सूद की तारीफ कर रहे है। तो वही, कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता सोनू सूद के इस नेक काम का विरोध कर रहे है।

Loading

मुंबई. देश में कोरोनावायरस के कारण ख़ौफ़ का माहौल बन गया है। इस वायरस से बचने के लिए भारत सरकार ने लॉकडाउन लागू कर दिया है। ऐसे में कई गरीब मज़दूरों काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे मुश्किल के समय में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लोगों की मदद करने के लिए आगे आए है।सोनू सूद ने कई प्रवासी मज़दूरों को उनके घर पहुँचाने के लिए बस, फ्लाइट और ट्रेन का इंतजाम किया है। उनके इस नेक काम की हर कोई तारीफ कर रहा है। इसी बीच कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें सोनू सूद का यह नेक काम पसंद नहीं आ रहा है।

सोशल मीडिया पर कुछ लोग सोनू सूद की तारीफ कर रहे है। तो वही, कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता सोनू सूद के इस नेक काम का विरोध कर रहे है। उनका कहना है कि यह सब एक साजिश है। उन्होंने आगे कहा कि महाराष्ट्र सरकार को ना कामयाब दिखाने के लिए सोनू सूद बीजेपी के कहने पर यह काम कर रहे है।

बता दे कि कुछ दिन पहले महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी ने भी सोनू सूद के नेक काम की तारीफ की थी। वही, सोनू सूद को राजभवन में बुलाकर शाबाशी भी थी। इसके बाद कांग्रेस की तरफ से सोनू सूद का विरोध करना शुरू हुआ।

उन्होंने सोशल मीडिया पर सोनू सूद का विरोध किया। कई लोगों ने तो सोनू सूद को बीजेपी का एजेंट कहते हुए कहा कि वो अच्छा काम इसलिए कर रहे हैं, ताकि राज्य में महाविकास आघाडी सरकार को बुरा दिखाया जा सके।वही, कुछ लोगों ने सोनू सूद की तुलना अन्ना हजारे के साथ भी की है।