‘कुली नंबर 1’ का दूसरा गाना ‘हुस्न है सुहाना’ हुआ रिलीज, नजर आई वरुण और सारा की जबरदस्त केमेस्ट्री

अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की 'कुली नंबर 1’ इस महीने 25 दिसंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है।

  • 'हुस्न है सुहाना' गाना हुआ रिलीज
  • सारा अली खान और वरुण धवन का अंदाज बेमिसाल

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की आगामी फिल्म ‘कुली नंबर 1’ (Coolie No.1) रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म का निर्देशन डेविड धवन ने किया है।यह फिल्म इस महीने 25 दिसंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है। जिसके चलते सारा और वरुण ‘कुली नंबर 1’ का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर और ‘मेरी भाभी’ गाना रिलीज होने के बाद ‘हुस्न है सुहाना’ (Husnn Hai Suhana) सॉन्ग रिलीज किया है। इसमें बॉलीवुड अदाकारा सारा अली खान और वरुण धवन की जोड़ी बेमिसाल लग रही है। गाने में यह दोनों कलाकार जमकर डांस करते दिखाई दिए।

सारा ने इस गाने को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा ‘मुझे कुछ एनाउंस करना है… तैयार हो जाइए मस्ती, डांस और बाउंस के लिए… ‘हुस्न है सुहाना’ गाना रिलीज हो गया है। 

 

आपको बात दें, वरुण और सारा की ‘कुली नंबर 1’ गोविंदा और करिश्मा कपूर की ‘कुली नंबर 1’ का रीमेक है। यह फिल्म  साल 1995 में रिलीज हुई थी और दर्शकों ने इसे काफी पसंद किया था। फिल्म की सफलता को देखते हुए मेकर्स ने ‘कुली नंबर 1’ का रीमेक बनाने का फैसला लिया। यहीं वजह है कि ‘हुस्न है सुहाना’ क्लासिक गाने को भी मेकर्स ने रिक्रिएट किया है। इस गाने को तनिष्क बागची ने रिक्रिएट किया है। 

अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) और वरुण धवन (Varun Dhawan) के अलावा फिल्म में जावेद जाफरी, परेश रावल, जॉनी लीवर और राजपाल यादव जैसे कलाकार दमदार किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म से जुड़े यह सभी कलाकार ‘कुली नंबर 1’ हो लेकर काफी उत्साहित है और उम्मीद करते है कि दर्शकों को यह अच्छी लगे।