‘कुली नंबर 1’ रिलीज पहले से वायरल हुई तस्वीर, रोमांटिक अंदाज में नजर आए सारा और वरुण

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की 'कुली नंबर वन' (Coolie No.1) फिल्म इस महीने 25 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

Loading

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की जोड़ी बहुत जल्द रिलीज होने वाली फिल्म ‘कुली नंबर वन’ (Coolie No.1) में दिखाई देंगी। यह पहली बार होगा जब किसी फिल्म में सारा और वरुण एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। ‘कुली नंबर वन’ के लिए बॉलीवुड के यह दोनों कलाकार काफी उत्साहित हैं और फिलहाल फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं। इसी बीच फिल्म से जुड़ी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं। इसमें सारा और वरुण रोमांटिक अंदाज में दिखाई दिए। अदाकारा ने खुद इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। 

सारा अली खान और वरुण धवन की यह फोटो उनके फैन्स को बहुत ज्यादा पसंद आ रही हैं। कुछ घंटो पहले शेयर इस तस्वीर को अब तक 10 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। सामने आई इस तस्वीर में सारा और वरुण का लुक देखने जैसा है। एक तस्वीर में सारा और वरुण का रोमांटिक अंदाज दर्शकों के सामने आया है, तो वहीं दूसरी फोटो में अदाकारा घोड़े पर बैठी दिखाई दीं। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

 

बता दें, सारा अली खान (Sara Ali Khan) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की ‘कुली नंबर वन’ (Coolie No.1) का निर्देशन डेविड धवन ने किया है। यह फिल्म इस महीने 25 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में सारा और वरुण के अलावा परेश रावल भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)