‘हुस्न है सुहाना’ इस दिन होगा रिलीज, गाने में वरुण धवन और सारा अली खान की नजर आएगी जबरदस्त केमेस्ट्री

वरुण और सारा के अलावा 'कुली नंबर 1' फिल्म में परेश रावल, राजपाल यादव, जावेद जाफरी अहम जैसे कलाकार दिखाई देंगे।

  • 'हुस्न है सुहाना' रिलीज के लिए तैयार
  • दिखेगा वरुण-सारा का जलवा

वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी आगामी रिलीज होने वाली फिल्म ‘कुली नंबर 1’ (Coolie No. 1) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म को लेकर यह दोनों काफी उत्साहित है और फिल्म को खूब प्रमोट भी कर रहे हैं। वरुण और सारा की ‘कुली नंबर 1’ इस महीने क्रिसमस पर अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है। फिल्म रिलीज से पहले मेकर्स ने ‘कुली नंबर 1’ का ट्रेलर और ‘तेरी भाभी’ (Teri Bhabhi) गाना रिलीज किया था। इसके बाद अब फिल्म का दूसरा गाना ‘हुस्न है सुहाना’ (Husnn Hai Suhanaa) दर्शकों के सामने आने के लिए पूरी तरह से तैयार है। 

‘कुली नंबर 1’ में लीड रोल में नजर आने वाले वरुण धवन से इस बात का खुलासा किया है। अभिनेता ने अपने लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट पर ऐलान करते हुए लिखा ‘फिल्म का दूसरा गाना ‘हुस्न है सुहाना’ कल यानी 9 दिसंबर को रिलीज होगा।‘ अभिनेता ने इस पोस्ट के साथ सोशल मीडिया पर एक टीजर भी जारी किया है। ‘हुस्न है सुहाना’ गाने का यह टीजर फैन्स को काफी पसंद आ रहा है। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

 

बात अगर ‘कुली नंबर 1’ फिल्म की करें तो, यह पहली बार होगा जब वरुण धवन और सारा अली खान की जोड़ी एक साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी। इनकी यह फिल्म पिछले साल के मई में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस के कारण मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी। ‘कुली नंबर 1’ फिल्म निर्देशन डेविड धवन ने किया है। यह फिल्म 90 के दशक में रिलीज हुई ‘कुली नं . 1’ रीमेक है। वरुण और सारा की इस फिल्म में परेश रावल, राजपाल यादव, जावेद जाफरी अहम जैसे कलाकार दिखाई देंगे।