देश में बेकाबू हुआ कोरोना तो भड़कीं पूजा भट्ट, बोलीं – ‘सरकार फेल हो गई है…’

देश के हर राज्य में कोरोना वायरस से जारी लड़ाई दिन-ब-दिन मुश्किल होती जा रही है। मुंबई और दिल्ली में लॉकडाउन लगाया गया है, जिससे हालात पर काबू पाया जा सके।

    Loading

    Corona become uncontrollable in the country, Pooja Bhatt said, ‘Government has failed …’: दुनिया भर में एक बार फिर से कोरोना वायरस ( Coronavirus Pandemic ) फैलना शुरू हो चुका है। भारत में भी इस महामारी का आतंक चारों तरफ छा गया है। एक ही दिन में ढाई-पौने तीन लाख से ज्यादा लोगों के कोरोना संक्रमित हो जाने की खबरों के बीच में देश की स्वास्थ्य व्यवस्थाओं के ढह जाने की सूचनाओं से सरकारों तक के पसीने छुड़ा दिए हैं। और तो और भारत के कई राज्यों में ऑक्सीजन, वेंटीलेटर, अस्पताल में बेड हर चीज की कमी देखने को मिल रही है। ऐसी स्थित में बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने अपनी प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर व्यक्त की है। 

    अभिनेत्री पूजा भट्ट ने सोशल मीडिया पर लिखा ‘सरकार ने देश की जनता को पूरी तरह से निराश किया है। क्या किसी और को सर्वाइवर्स गिल्ट महसूस हो रहा है? क्योंकि मुझे जरूर हो रहा है।‘ अदाकारा ने आगे लिखा ‘हर एक मौत की खबर सुनकर मुझे झटका लग रहा है। ये सिस्टम इस समय बुरी तरह फेल हो गया है। पॉलिटिकल क्लास के हाथ खून से रंगे हुए हैं, क्योंकि उन्होंने आगे की समस्या को देखते हुए पहले से तैयारी नहीं की, क्योंकि उन्होंने हमेशा गलत मैसेज भेजा कि ‘सबकुछ ठीक है’, उन्होंने हमें हमारे हाल पर छोड़ दिया।‘ पूजा भट्ट का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया के ज्यादा तर यूजर उनका समर्थन करते दिखाई दे रहे हैं। आप भी देखें इस ट्वीट को- 

     

    बता दें, देश के हर राज्य में कोरोना वायरस से जारी लड़ाई दिन-ब-दिन मुश्किल होती जा रही है। मुंबई और दिल्ली में लॉकडाउन लगाया गया है, जिससे हालात पर काबू पाया जा सके।