corona-virus-bollywood-film-industry-disney-hotstar-ajay-akshay

अनलॉक में भी सरकार ने सिनेमा हॉल्स और मॉल्स को बंद रखने का फैसला लिया है। ऐसे में कई फ़िल्मे रिलीज होने के लिए तैयार है लेकिन, सिनेमा हॉल बंद होने के कारण अब सभी को इंतजार करना पड़ रहा है।

मुंबई. देश में कोरोनावायरस के कारण सभी लोग डरे हुए है। भारत में कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है। ऐसे में भारत सरकार ने लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू का दी है। अनलॉक में भी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को कुछ ज्यादा फायदा नहीं हुआ। दरअसल, अनलॉक में भी सरकार ने सिनेमा हॉल्स और मॉल्स को बंद रखने का फैसला लिया है। ऐसे में कई फ़िल्मे रिलीज होने के लिए तैयार है लेकिन, सिनेमा हॉल बंद होने के कारण अब सभी को इंतजार करना पड़ रहा है। इसी बीच बॉलीवुड के कुछ बड़े स्टार्स एक बड़ी घोषणा करने वाले है।

दरअसल, बॉलीवुड के बड़े स्टार्स डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी के साथ मिलकर एक बड़ी घोषणा करने वाले है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि बॉलीवुड के बड़े स्टार्स अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर एक बड़ी घोषणा कर सकते है। इन स्टार्स में अक्षय कुमार, अजय देवगन, अभिषेक बच्चन, आलिया भट्ट और वरुण धवन शामिल हैं।

ट्वीट में इन स्टार्स की फोटो के साथ लिखा है- ” बॉलीवुड की होम डिलीवरी”। यह स्टार्स 29 जून को शाम 4:30 बजे लाइव आने वाले है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी ने इस ट्वीट के कैप्शन में लिखा है- “सोमवार शाम की चाय स्टार्स के साथ। बॉलीवुड के बड़े स्टार्स आपके लिए बड़ी खबर लेकर आ रहे हैं। 29 जून को शाम 4:30 बजे।”