तीन स्टाफ कोविड पॉजिटिव होने के बाद बढ़ी धर्मेंद्र की मुश्किलें, बेसब्री से रिपोर्ट का हो रहा इंतजार

लॉकडाउन के दौरान अभिनेता धर्मेंद्र मुंबई से दूर लोनावला स्थित फार्महाउस पर रह रहे थे।

    Coronavirus knock in Dharmendra’s house, 3 people of staff Covid-19 positive: कोरोना वायरस (Corona Virus) के मामले भारत के कई राज्यों में फिर से तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। सरकार ने भी इस पर उचित कदम उठाने शुरू कर दिए हैं। आम से लेकर बॉलीवुड के सेलेब्स भी इससे परेशान हो गए है। आमिर खान (Aamir Khan) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद बॉलीवुड में खलबली मच गई। अभिनेता आमिर के बाद अब धर्मेंद्र का परिवार भी मुसीबत में हैं। देओल परिवार के घर कोरोना वायरस ने दस्तक दे दी है। धर्मेंद्र के घर के तीन स्टाफ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स ने मुताबिक, अभिनेता धर्मेंद्र के स्टाफ को क्वारंटाइन किया गया है और वह इस समय अपना इलाज करवा रहे हैं। तीन स्टाफ कोरोना पॉजिटिव आने के बाद धर्मेंद्र (Dharmendra) और उनका परिवार घर में सावधानी बरत रहा हैं। 

    धर्मेंद्र ने इस पूरे मामले पर बात करते हुए कहा ‘मैंने हाल ही में अपना वैक्सीनेशन करवाया है और मैं इस समय पूरी तरह से ठीक हूं। मैंने अपना कोरोना टेस्ट फिर से करवाया है। मेरी यह रिपोट शाम तक आ जाएगी।‘ अभिनेता ने इसके अलावा अपने फैंस को कोरोना डोज लगवाने और नियमों का पालन करने का आग्रह भी किया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)

     

    लॉकडाउन के दौरान अभिनेता धर्मेंद्र मुंबई से दूर लोनावला स्थित फार्महाउस पर रह रहे थे। वहां से लगातार वह सोशल मीडिया पर एक्टिव दिखाई दे रहे थे। अभिनेता ने उस दौरान अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो से लेकर तस्वीरें तक फैंस के लिए शेयर की थी। बता दें, सलमान खान, सैफ अली खान (Saif Ali Khan), सतीश शाह (Satish Shan), शिल्‍पा शिरोडकर (Shilpa Shirodkar), राकेश रोशन (Rakesh Roshan), हेमा मालिनी (Hema Malini), कमल हासन (Kamal Haasan), जॉनी लीवर (Johnny Lever) और मेघना नायडू (Meghna Naidu) जैसे सितारें कोरोना वैक्‍सीन का पहला डोज लगवा चुके हैं।