करीना कपूर ने शेयर किया कब्रों की खुदाई का दिल देहलादेने वाली वीडियो, आप भी देखें

भारत में कोरोना की दूसरी लहर ने अप्रैल और मई में जमकर तबाही मचाई।

    Coronavirus Now the havoc of Delta variant in Indonesia Kareena Kapoor: कोरोना महामारी के कारण दुनिया भर में कई घर उजाड़ दिए, कई लोगों की जान चली गई, लोगों के चेहरे की हंसी-खुशी छीन गई। इस बीच करीना कपूर के फैन पेज एक ऐसा दिल देहलादेने वाली वीडियो पोस्ट हुआ है। जिसे देख लोगों के पसीने छूट गए हैं। वीडियो में चारों तरफ कब्रों का जहां नजर आ रहा है। एम्ब्युलेंस का तांता लगा दिखाई दे रहा है। यह वीडियो काफी डरावना नजर आ रहा है। करीना कपूर के इस फैन पेज से इसे शेयर करते हुए लिखा गया है भारत के बाद एक और क्राइसिस का विज़ुअल।

    वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा गया ‘भारत के बाद अब इंडोनेशिया में वैसा की नजारा देखने मिल रहा है। वहां लोग मर रहे हैं और लगातार कब्रों की खुदाई जारी है। अपनी क्षमता के मुताबिक हॉस्पिटल्स अपना काम कर रहे, ऑक्सीजन की कमी, लगातार कब्रों की खुदाई जारी है, इस नज़ारे को देखने के बाद ऐसा लग रहा हैं जैसे इस पेंडेमिक में कभी खत्म न होने वाली कहानी लिखी गई है… सुरक्षित रहिए, आप पर आशीर्वाद बना रहे।’#prayforindia #prayforindonesia #prayfortheworld।‘ 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor)

    मालूम हो कि भारत में कोरोना की दूसरी लहर ने अप्रैल और मई में जमकर तबाही मचाई। रिपोर्ट के मुताबिक, दूसरी लहर के बाद अब भारत में विनाशकारी तीसरी लहर के पीक पर पहुँचने वाली है। देश में अगस्त के मध्य तक कोरोना की तीसरी लहर आने की संभावना है, जबकि कहा गया है कि मामले सितम्बर में चरम पर पहुंच सकते हैं।