ऋषि कपूर ने कहा-शराब की दुकाने खोलो, लोगो ने कहा-शर्म करो

मुंबई. देश में कोरोनावायरस के कारण लोगों के दिल में डर बैठ गया था। इस जानलेवा वायरस से बचने के लिए भारत सरकार ने 21 दिन तक लॉकडाउन लागु कर दिया है। इस लॉकडाउन के वजह से सभी को घर पर बैठना पड़ रहा है।

मुंबई. देश में कोरोनावायरस के कारण लोगों के दिल में डर बैठ गया था। इस जानलेवा वायरस से बचने के लिए भारत सरकार ने 21 दिन तक लॉकडाउन लागु कर दिया है। इस लॉकडाउन के वजह से सभी को घर पर बैठना पड़ रहा है। इस वजह से लोग काफी डिप्रेशन में जा रहे है। इन सारी बातों से बचने के लिए बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने एक अनोखा तरीका बताया है।

यह भी पढ़े :अस्पताल पहुंची बॉलीवुड एक्ट्रेस, फैंस से कहा- चिंता न करे….

यह भी पढ़े :…और अनुष्का शर्मा ने काटे विराट के बाल, वीडियो वायरल

बता दे कि, ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। देश में चल रहे हर मुद्दे पर वह अपनी राय देते है। ऐसा ही कुछ एक बार फिर ऋषि कपूर ने किया है। ऋषि कपूर ने ट्वीट करते हुए बताया की लॉकडाउन में राज्य सरकार को शराब की सभी दुकाने खोल देनी चाहिए।

यह भी पढ़े :एक बार फिर साथ दिखेंगी शाहरुख़ खान-आलिआ भट्ट की जोड़ी ?

ऋषि कपूर ने ट्वीट करते हुए कहा, "राज्य सरकार को शाम के वक्त सभी शराब की दुकाने खोल देनी चाहिए। मुझे गलत मत समझिए, लेकिन इंसान घर पर बैठकर डिप्रेशन में जा रहा है। इस मुश्किल के समय में डॉक्टर- पुलिसवालों को भी तनाव से मुक्ति चाहिए। वैसे भी ब्लैक में तो बेची ही जा रही है। "ऋषि कपूर के इस ट्वीट पर काफी लोग कमेंट कर रहे है। कई लोग ऋषि कपूर की इस बात से नाराज हो रहे है।

यह भी पढ़े :शाहरुख खान के शो “सर्कस” का दूरदर्शन पर फिर प्रसारण होगा

एक यूजर ने ऋषि कपूर पर तंज कस्ते हुए  कहा,’बॉलीबुडिया चूतियों तुम लोग में थोड़ा सा शर्म हो तो अय्याशी छोड़ कर कुछ समाज का सोचो , कुछ अपने south एक्टरों से सीखो उन्होंने कितना डोनेट किया है और इस भोश्री वाले को पीने की सुध पड़ी है बेगैरत इंसान, विदेश घूमो तुम लोग बीमारी लेकर आओ तुम लोग भुगत ग़रीब मजदूर रहा है