Covid-19-Andrea Bocelli was also infected with Coronavirus

इटली के मशहूर गायक और गीतकार आंद्रिया बोचेली ने कहा है कि वह मार्च में कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे लेकिन मिलान के गिरजाघर में ईस्टर के मौके पर ऐतिहासिक प्रस्तुति देने से पहले वह 'पूरी तरह से स्वस्थ' हो गए थे।

Loading

लॉस एंजिलिस. इटली के मशहूर गायक और गीतकार आंद्रिया बोचेली ने कहा है कि वह मार्च में कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे लेकिन मिलान के गिरजाघर में ईस्टर के मौके पर ऐतिहासिक प्रस्तुति देने से पहले वह ‘पूरी तरह से स्वस्थ’ हो गए थे। उनकी इस प्रस्तुति को दर्शकों ने इंटरनेट के माध्यम से देखा था।

विख्यात ओपेरा गायक ने मंगलवार को एक फेसबुक पोस्ट के माध्यम से बताया कि वह संक्रमित थे। 61 ‍वर्षीय गायक ने कहा कि उन्होंने संक्रमित होने की खबर को पहले सार्वजनिक नहीं किया क्योंकि वह अपने परिवार की निजता की रक्षा करना चाहते थे और यह भी नहीं चाहते थे कि उनके प्रशंसक ‘बेवजह परेशान’ हों। उन्होंने कहा कि दुनियाभर को प्रभावित करने वाली इस महामारी ने उन्हें और उनके परिवार के कुछ सदस्यों को भी प्रभावित किया।

गायक ने अपने बयान में कहा, ” हम काफी किस्मत वाले थे कि हम मार्च के अंत तक तेजी से स्वस्थ हो गए।” महामारी की वजह से इटली में पसरी उदासी और अनिश्चितता के बीच गायक ने 25 मिनट तक खाली शहर के बीच खाली गिरजाघर से प्रस्तुति दी जिसने ईस्टर के मौके पर उम्मीद को दर्शाया। गायक 12 साल की उम्र में ही अपनी आंखें गंवा चुके हैं। वेरायटी के अनुसार उनकी इस प्रस्तुति को 24 घंटे में 2.8 करोड़ लोगों ने देखा और अब तक उसे चार करोड़ से ज्यादा बार बार देखा जा चुका है।