तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर कोरोना का कोहराम, सुंदर लाल के बाद भिड़े हुए संक्रमित

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है।

    Covid-19 found positive Tarak Mehta’s clash aka Mandar Chandwadkar: टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। मयूर वकानी उर्फ सुंदर कोविड-19 पॉजिटिव निकलने के बाद अभिनेता मंदार चंदवादकर (Mandar Chandwadkar) टेस्ट में कोरोना वायरस से ग्रस्त पाए गए हैं। इस टीवी शो में मंदार ‘भिड़े’ के किरदार में नजर आ रहे है। मिली जानकारी के अनुसार, अभिनेता मंदार ने अपना कोविड-19 टेस्ट करवाया था जिसके बाद शुक्रवार को उनकी मेडिकल रिपोर्ट पॉजिटिव आई। 

    मंदार चंदवादकर ने खुद इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि ‘वैसे तो मुझे किसी तरह की कोई तकलीफ नहीं है लेकिन अचानक कल पूजा में मुझे कपूर की गंध महसूस नहीं हो रही थी। इसके बाद मुझे एहसास हुआ कि मैंने गंध की क्षमता खो दी है। इसके बाद मैं खुद ही अपना कोरोना टेस्ट करवाया। जब मेरी कोविड-19 पॉजिटिव आई तो मैंने तुरंत इसकी जानकारी मेरे टीम को दी। मैं ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ टीम को बताया कि जब तक मैं पूरी तरह से ठीक नहीं हो जाता मैं पूरी टीम से दूर रहूंगा। इस समय मैं अपना खुद ध्यान दे रहा हूं और सेल्फ आइसोलेट में हूं।‘

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Mandar Chandwadkar🔵 (@realmandarchandwadkar_)

    ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो के निर्माता असित मोदी ने इस बारे में बात करते हुए कहा ‘मैं  मंदार चंदवादकर की अच्छी सेहत के किया प्रार्थना करता हूं। मुझे इस बात की भी चिंता है कि शो ने इस समय जो ट्रैक चल रहा है वो भिड़े और उनके परिवार पर ही फोकस था। मंदार की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हमें तुरंत स्टोरी का अपना ट्रैक चेंज करना पड़ा है। आपको बता दें, अभिनेता मंदार चंदवादकर के साथ उनकी ऑन-स्क्रीन पत्नी सोनालिका जोशी (श्रीमती माधवी भिडे) और बेटी पलक सिंधवानी (सोनू) शूटिंग कर रही थी। डॉक्टर ने इन दोनों को भी कोरोना वायरस का टेस्ट कराने की सलाह दी है।