मौत से पहले अभिनेता ने लिखा फेसबुक पोस्ट- ‘अब हिम्मत हार चुका हूं मुझे बचाया जा सकता था’

कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद अभिनेता राहुल वोहरा की तबीयत लगातार बिगड़ती जा रही थी।

    Loading

    COVID positive actor Rahul Vohra dies a day after posting plea for ‘good treatment: देश में कोरोना वायरस के नए वेरिएंट्स हर गुजरते दिन के साथ और ज्यादा खतरनाक होते जा रहे हैं। कोरोना की दूसरी लहर में इंफेक्शन का ऐसा भयानक रूप सामने आया है। जिसमें मरीज शुरुआती स्टेज पर ही गंभीर रूप से बीमार पड़ रहे हैं। दरअसल, यहां कोरोना वायरस के मरीज अब तेजी से ठीक होने लगे हैं। इतना ही नहीं, कोरोना वायरस के नए मामलों की संख्या में भी कमी देखने को मिल रहे हैं। ऐसे में एक और दर्दनाक खबर सामने आई है। लंबे वक्त तक कोरोना वायरस से लड़ने के बाद आभिनेता राहुल वोहरा (Rahul Vohra) ने आखिरी सांस ली। थिएटर डायरेक्टर और प्ले राइटर अरविंद गौहर (Arvind Gauhar) ने अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इसकी पुष्टि की थी। आभिनेता राहुल वोहरा के निधन के बाद अब उन्होंने मरने से पहले किया हुआ एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस पोस्ट के जरिए अभिनेता मदद की अपील करते दिखाई दिए। 

    अभिनेता राहुल वोहरा (Rahul Vohra) ने मरने से पहले फेसबुक पर लिखा ‘मुझे अगर अच्छा ट्रीटमेंट मिल जाता तो मैं भी बच जाता… मैं ‘जल्द जन्म लूंगा और अच्छा काम करूंगा… अब हिम्मत हार चुका हूं…’ आप भी देखें इस पोस्ट को- 

     

    कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद अभिनेता राहुल वोहरा की तबीयत लगातार बिगड़ती जा रही थी। उत्तराखंड में राहुल डिजिटल प्लेटफॉर्म पर काफी लोकप्रिय थे। वह नेटफ्लिक्स की सीरीज अनफ्रीडम में नजर आए थे।