crime-patrol-actress-preksha-mehta-commits-suicide

मध्यप्रदेश के इंदौर में मंगलवार को कथित तौर पर गहरे अवसाद के चलते 25 वर्षीय टीवी अभिनेत्री ने फांसी लगाकर जान दे दी।

इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर में मंगलवार को कथित तौर पर गहरे अवसाद के चलते 25 वर्षीय टीवी अभिनेत्री ने फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस के मुताबिक आत्महत्या से पहले लिखे एक पत्र में उसने अपने करियर के अधूरे सपनों और रिश्तों को लेकर गहरी मायूसी की ओर इशारा किया है।

हीरानगर थाने के प्रभारी राजीव भदौरिया ने “पीटीआई-भाषा” को बताया कि टीवी अभिनेत्री प्रेक्षा मेहता (25) ने अपने घर में कथित तौर पर फांसी लगा ली। उन्होंने बताया, “शुरूआती जांच में हमें लगता है कि टीवी अभिनेत्री गहरे अवसाद की शिकार थी। हालांकि, पहली नजर में यह आत्महत्या का ही मामला लगता है। लेकिन हम तमाम पहलुओं पर विस्तृत जांच कर रहे हैं।”

भदौरिया ने बताया कि मेहता की आत्महत्या के बाद उसका कथित सुसाइड नोट उसके परिजनों ने पुलिस को सौंपा है। थाना प्रभारी ने बताया, “इस पत्र में हालांकि किसी व्यक्तिविशेष पर कोई सीधा आक्षेप नहीं है। लेकिन इसमें उसने अधूरे सपनों और रिश्तों को लेकर गहरी मायूसी की ओर इशारा किया गया है।”

पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुलिस, मेहता के परिजनों और दोस्तों से पूछताछ करने के साथ ही उसके मोबाइल फोन भी खंगालेगी। मेहता के नजदीकी लोगों का कहना है कि वह “क्राइम पेट्रोल” समेत टीवी के कुछ कार्यक्रमों में काम कर चुकी थी। कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए लगाये गये लॉकडाउन के कारण वह मुंबई से अपने गृहनगर इंदौर लौट आयी थी।(एजेंसी)