नये साल के पहले हफ्ते में ”दबंग 3” को पीछे छोड़ आगे निकली फिल्म ”गुड न्यूज़

मुंबई, साल 2019 के ख़त्म होते हुए बॉलीवुड के दो सुपरस्टार सलमान खान और अक्षय कुमार की फिल्में रिलीज हुई. 20 दिसंबर 2019 को सलमान खान की फिल्म ''दबंग 3'' रिलीज हुई. उसके अगले हफ्ते यानि 27 दिसंबर 2019 को

मुंबई, साल 2019 के ख़त्म होते हुए बॉलीवुड के दो सुपरस्टार सलमान खान और अक्षय कुमार की फिल्में रिलीज हुई. 20 दिसंबर 2019 को सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3’ रिलीज हुई. उसके अगले हफ्ते यानि 27 दिसंबर 2019 को अक्षय कुमार की फिल्म ‘गुड न्यूज़’ रिलीज हुई. साल के अंत में दोनों स्टार की फिल्में दर्शकों के लिए किसी गिफ्ट से कम नहीं है.

सलमान और अक्षय की फिल्मों के कारोबार की बात करे तो इन दोनों का नाम ही कमाई के लिए काफी है. ‘दबंग 3’ और ‘गुड न्यूज़’ ने रिलीज के पहले हफ्ते में ही 100 करोड़ का आकड़ा पार किया है. दबंग 3 ने अब तक 131.38 करोड़ रूपये की कमाई की है. वहीं , अक्षय कुमार की फिल्म ‘गुड न्यूज़’ ने सलमान खान को पीछे छोड़ते हुए अब तक 136 करोड़ रूपये की कमाई की है. खास बात यह है कि साल 2019 में ही फिल्म ‘गुड न्यूज़’ अक्षय कुमार की चौथी सबसे हिट फिल्म बनी है.  

बात करे, सलमान खान की फिल्म की तो, दबंग 3 में चुलबुल पांडे की पिछली जिंदगी के बारे में बताया गया है. इस फिल्म में सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा के अलावा अरबाज खान और किच्चा सुदीप मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. साथ ही इसी  फिल्म से सई मांजरेकर ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है. सई एक्टर महेश मांजरेकर की बेटी है. इस फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा हैं. इसके निर्माता सलमान खान और उनके भाई अरबाज खान हैं.इस फिल्म में सोहेल खान भी गेस्ट रोल में नजर आए है. 

वही, डायरेक्टर राज मेहता की फिल्म ‘गुड न्यूज’ में अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे है. या फिल्म इमोशन, कॉमेडी के साथ ही बेहतरीन एक्टिंग का भी बेहतरीन कॉकटेल है. इस फिल्म में सभी कलाकारों ने बेहतरीन काम किया है. इस फिल्म में बढ़िया जोक्स और डायलॉग हैं, जो आपको खूब हंसाते हैं. फिल्म का म्यूजिक भी आपको बिल्कुल सही जगह जाकर हिट करना है और स्क्रीनप्ले को और बेहतर बनाता है.