'बाइक' चुराने में ऐसे माहिर है दबंग सलमान खान, क्या आप जानते हैं?

    बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान (Salman Khan) कार और बाइक्स के काफी शौकीन रहे हैं। आज भी भाईजान को इसका काफी शौक हैं। बता दे सलमान खान के गैरेज में दुनिया के कई मशहूर मॉडल्स की बाइक्स और कारें हैं। अब यह बात तो किसी से भी छिपी नहीं है लेकिन एक वक्त ऐसा था जब दबंग सलमान खान के पास ना महंगी बाइक्स थी और ना ही कारें। वही उनके पिता सलीम खान भी बहुत सख्त थे। 

    ऐसे में पिता सलीम खान भी छोटी उम्र में सलमान खान को महंगी गाड़ियों और बाइक देने के बेहद खिलाफ थे। उनका साफ फंडा था कि अगर आपको चाहिए तो आप खुद कमाओ और उसे खरीदो और सलमान खान उस वक़्त बहुत स्ट्रगल कर रहे थे। लेकिन उन्हें शौक था कि कार और बाइक में घूमने मिले। लेकिन पिता के इतने सक्त होने के बाद अब कार और बाइक मिले कहां से। ऐसे में सलमान खान के उस वक़्त कुछ दोस्त थे जिनके पास अच्छी बाइक्स थी लेकिन सलमान को वह भी चलाने के लिए नहीं देते थे। और अपनी बाइक वह खुद ड्राइव करते थे। लेकिन हां सलमान खान को पीछे सीट पर बिठा ज़रूर घुमाते थे। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

    सलमान खान ने खुद इस बात का खुलासा किया हैं अपने शो दस का दम में की उन दिनों उनके कुछ दोस्तों के पास महंगी बाइक थी लेकिन वह सलमान को चलाने नहीं देते थे। ऐसे में इसमें उनकी भी गलती नहीं थी अगर महंगी बाइक को कुछ हुआ तो घरवालों से मार पड़नी निश्चित थी लेकिन मैं कहां मानने वाला था।  आखिरकार मैंने भी उसका जुगाड़ ढूंढ ही लिया। मैं अपने नाखून से अपने दोस्त की बाइक शुरू कर लेता था और फिर उस पर घूमने के बाद उसे कहीं छोड़ आते थे। इस दौरान अगर दोस्त पुलिस को बाइक चोरी की शिकायत करवाता तो मैं खुद ही पुलिस को फोन कर बताता कि वह बाइक मैंने वहां खड़ी देखी है, आप खुद वह जाकर देख लीजिए। ऐसा मैंने कई बार किया था। इस बात से यह साफ़ है की अपने दिनों में सलमान खान ने काफी मस्ती की हैं। 

    वैसे आप सलमान खान के इन हरकतों पर क्या कहेंगे? कमेंट बॉक्स में बताएं।