'Days of Our Lives' actress Judy Evans hospitalized

Loading

लॉस एंजिलिस. अमेरिकी अभिनेत्री जुडी इवान्स कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं और वह अभी अस्पताल में भर्ती हैं। ‘डेज ऑफ आवर लाइव्ज’ की 55 वर्षीय अभिनेत्री अस्पताल में ही कोरोना वायरस से संक्रमित हो गईं। वह घुड़सवारी के दौरान हुई दुर्घटना के बाद इलाज के लिए भर्ती थीं, उनकी कई हड्डियां टूट गई हैं। उनके मैनेजर हौवी साइमन ने एक फेसबुक पोस्ट में बताया कि उन्होंने रविवार को जुडी से बात की थी और वह अब भी अस्पताल में हैं।

वह पिछले 23 दिनों से अस्पताल में हैं। मंगलवार को साइमन ने इवान्स की एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें अभिनेत्री ने एक कागज वाले बोर्ड पर अपने प्रशंसकों के लिए संदेश लिखा है और उनका शुक्रिया अदा किया। अभिनेत्री ने लिखा, ‘‘शुक्रिया, आपका प्यार, प्रेम और समर्थन मेरे लिए पूरी दुनिया है।”

साइमन के अनुसार अभिनेत्री जब अस्पताल में भर्ती चल रही थीं तभी उनमें कोविड-19 के ‘हल्के लक्षण’ दिख रहे थे और ‘कोविड-19 की वजह से खून के थक्के जमने से’ दोनों पैरों को काटने तक की नौबत आ गई थी। साइमन ने कहा, ‘‘ और सबसे बड़ी बात जब वह अपने एक पैर की सर्जरी कराने गईं तो वे उनके पैर को सुन्न करना भूल गए और सचेत अवस्था में ही सर्जरी करने लगे।” साइमन का कहना है कि हालांकि अब इवान्स अच्छा महसूस कर रही हैं।(एजेंसी)