Dipika kakar Instagram
Dipika kakar Instagram

    मुंबई: बिग बॉस 12 (Biggboss 12) दीपिका कक्‍कड़ (Dipika kakar)  ने “ससुराल सिमर का “अपनी करियर की सॉर्टिंग किया था।    दीपिका कक्कड़ (Sasural Simar Ka) इस सीरियल से जहां उनके किरदार सिमर मिला और बहुत प्यार मिला था।  यहाँ तक की शो बंद होने के बाद भी लोग उस शो की सिमर को बहुत याद कर रहे थे। और इस बात का जिक्र दीपिका कक्कड़  ने भी किया था कि आज भी उनके फैंस उनके सिमर के किरदार से ही बुलाते है।  

    दीपिका हमेशा कहती रहती थी की ससुराल सिमर का शो उनके दिल के बहुत करीब है। और इसकी वजह भी बहुत खास है। दीपिका को इस शो के वजसे नाम और शोहरत तो मिला और साथ ही उनका लाइफ पार्टनर शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) भी मिले।

    जैसा की हम जानते है दीपिका “ससुराल सिमर का 2” (Sasural Simar Ka 2 ) कर रही है, और आज कई सालो के बाद जब दीपिका “ससुराल सिमर का” के सेट पर पहुंची शूटिंग के लिए तो दीपिका के ख़ुशी का अंजादा ही ना रहा और वो वह ख़ुशी से नाचने लगी।  और जैसे ही दीपिका का नाचने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो उनके फैंस भी उन्हें खुश देख कर बहुत खुश हुए और ये वीडियो तेजी से और जड़ा वायरल करने में लग गए।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Dipimerijaan (@dipikaxmagic) 

    ससुराल सिमर का 2 की बात करे तो उसकी स्टोरी पार्ट 1 से बिलकुल अलग होगी। और हल ही में दीपिका ने एक इंटरव्यू में ये कहा था की वे टीवी इंडस्ट्री से ब्रेक लेना चाहती थी। लेकिन जब ससुराल सिमर का वालो ने मुझे पार्ट २ के लिए पूछा तो में मना नहीं कर पाई।