Opps मूवमेंट का शिकार हुईं अदाकारा दीपिका सिंह, Video में ‘बन के तितली’ सॉन्ग पर यूं किया डांस

दीपिका सिंह के इस वीडियो पर कुल मिले-जुले कमेंट्स देखने को मिले।

    Loading

    Deepika Singh, the victim of the Opps movement, went viral: टीवी सीरियल ‘दीया और बाती हम’ (Diya Aur Baati Hum) से पॉपुलर हुई एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। उनकी तस्वीरें और वीडियो उनके फैंस द्वारा खूब पसंद करते हैं। इसी बीच दीपिका सिंह (Deepika Singh) का एक और डांस वीडियो वायरल होने लगा है। इसमें अदाकारा पीले रंग की शॉर्ट ड्रेस पहन शाहरुख खान की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस’ का गाना ‘बन के तितली’ पर डांस करती दिखाई दीं। फैंस को भले ही उनका डांस काफी पसंद आ रहा हो लेकिन वीडियो में आप देख सकते है कि दीपिका की शॉर्ट ड्रेस तेज चल रही हवा के कारण उड़ने लगती है। जिसे अदाकारा बार-बार संभालती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में वह उफ्स मूमेंट का शिकार होती दिखाई दी। 

    दीपिका सिंह के इस वीडियो पर कुल मिले-जुले कमेंट्स देखने को मिले। एक यूजर ने दीपिका का मजाक उड़ाते हुए कहा ‘प्लीज यार..इस तरह का डांस न किया करें…’ दूसरे यूजर ने कहा ‘हवा चल रही हैं और इस मैडम ने शोर्ट ड्रेस पहन रखी हैं…’ आप भी देखें इस वीडियो को- 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Deepika Singh Goyal (@deepikasingh150)

    बता दें, फैंस दीपिका की वीडियो पर तारीफों के पुल बांध रहे हैं। हालांकि, उन्हें ट्रोल करने वालों की भी संख्या कम नहीं है। दीपिका सिंह ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत ‘दीया और बाती हम’ टीवी शो से की थी। इसमें वह संध्या के किरदार में दिखाई दी थी। उनका यह किरदार काफी पॉपुलर हुआ था।