‘मिमी’ की ‘डिलीवरी’ इस तारीख को और इस जगह होगी, 3 दिन में रिलीज होगा ट्रेलर

    मुंबई: कृति सेनन (Kriti Sanon) की अपकमिंग फिल्म ‘मिमी (Mimi)’ इन दिनों जोरदार सुर्खियों में है। हाल ही में मेकर्स ने फिल्म से मोशन पोस्टर के साथ कृति सेनन का फर्स्ट लुक और फिर टीजर जारी किया था। फिल्म मिमि को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं क्योंकि वह अब तक के सबसे अलग अवतार में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को लेकर काफी समय से बज है और अब फाइनली कृति ने बता दिया है कि फिल्म कब और कहां रिलीज होगी। 

    फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कृति ने लिखा, ‘इस जुलाई, एक अनएक्सपेक्टेड ऑफर मिमी की लाइफ बदल देगा। 3 दिन में डिलीवर होगा मिमी का ट्रेलर। नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा पर फिल्म होगी 30 जुलाई को रिलीज।’ आपको बता दें मिमी में कृति सेनन के साथ ही पंकज त्रिपाठी, सुप्रिया पाठक और मनोज पहवा भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म में कृति सेनन एक सरोगेट मदर का किरदार निभा रही हैं। इस बीच मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट और ट्रेलर की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kriti (@kritisanon)

    बता दें, हाल ही में मिमी से कृति सेनन का फर्स्ट लुक जारी किया गया था। जिसमें एक्ट्रेस बेबी बंप के साथ नजर आई थीं। फिल्म प्रेग्नेंसी और सरोगेसी पर आधारित होगी, जिसमें कृति सेनन लीड रोल में हैं। फिल्म का पोस्टर रिलीज होने के बाद से ही एक्ट्रेस चर्चा में छाई हुई हैं। उनका यह अवतार खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म में अपने किरदार को लेकर कृति ने कहा था, ‘मैं बहुत एक्साइटेड हूं। ये फिल्म सेरोगेसी के मुद्दे पर बनी है, लेकिन इसमें स्टोरी एक यंग लड़की की दिखाई गई है जो एक्टर बनना चाहती है। वह डांसर है और बाद में एक कपल के लिए सेरोगेट मदर बन जाती है। अब जैसे-जैसे उसकी जिंदगी में बदलाव आते हैं, वह भी एक इंसान के तौर पर बदलती रहती हैं।’