Devoleena Bhattacharjee Photos: टीवी इंडस्ट्री की भोली-भाली 'गोपी बहू' यानी देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं। इस बार देवोलीना तस्वीरें में साड़ी और हैवी ज्वैलरी पहनी हुई दिखाई दी। उनका ये लुक उनके चाहनेवालों को बहुत पसंद आ रहा है। 'बिग बॉस' फेम एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक के बाद एक कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। आपको बता दें, असल जीवन में वह काफी बोल्ड और स्टाइलिश हैं, साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। आप भी देखें इन तस्वीरों को- (फोटो साभार: Instagram@Devoleena Bhattacharjee)
Photo: Instagram

    मुंबई: बॉलीवुड और टीवी जगत में पिछले कुछ सालों में सेलेब्स की शादी करने की खबरें खुलकर सामने आने लगीं हैं। पहले जहां सितारे गुपचुप शादी रचाते थे तो वहीं अब बहुत से सितारे ऐसे हैं जो शादी को लेकर अपने विचार पहले ही फैंस को बता देते हैं। मनोरंजन जगत के कई सितारे शादी रचा चुके हैं और कई माता पिता भी बन चुके हैं। वहीं बहुत से ऐसे सितारे हैं जो जल्द ही शादी कर सकते हैं। इसमें टीवी की गोपी बहू यानि देवोलीना भट्टाचार्जी का नाम भी शामिल होने वाला है। देवोलीना ने शो ‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी बहू का किरदार निभाया था और इस किरदार में उन्हें फैंस ने काफी पसंद किया था। बिग बॉस (Biggboss) के घर में देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने बताया था कि वह किसी शख्स के साथ रिश्ते में हैं। साथ ही उन्होंने कहा था कि वह इस साल अपने बॉयफ्रेंड से शादी करने की तैयारी कर रही हैं। हालांकि देवोलीना ने अपने पार्टनर के नाम का खुलासा नहीं किया था। 

    एक इंटरव्यू में देवोलीना ने बताया कि वो इसी साल शादी करने वालीं थीं, लेकिन अभी फिलहाल उन्होंने ये शादी टाल दी है। देवोलीना ने कहा कि, ‘हां, हम इस साल शादी करने वाले थे, लेकिन इसे अगले साल तक टालने का फैसला किया है। मैं चाहती हूं कि ये महामारी खत्म हो जाए, ताकि मैं आगे की योजना बना सकूं। वर्तमान में मैं बहुत खुश हूं, लेकिन चीजें कब बदल जाएं आप कभी नहीं जानते हैं। मैं जीवन और अलग अलग स्थितियों को समझने के लिए समय निकालना चाहती हूं। भले ही मेरे साथी समझदार और सहायक हैं, लेकिन कोई नहीं जानता कि भविष्य में क्या हो सकता है? मैं चीजों को छिपाती नहीं हूं। अगर मैंने शादी करने का फैसला किया तो मैं सभी को बता दूंगी।’

    उन्होंने कहा कि, ‘मैं अभी अपने पार्टनर का नाम नहीं बताना चाहती। वो भी अपना नाम सार्वजनिक करने में सहज नहीं हैं क्योंकि वो इस इंडस्ट्री के नहीं है।’ आगे देवोलीना ने कहा कि, ‘अगर उनका नाम सामने आया तो लोग उन्हें रिक्वेस्ट भेजना शुरू कर देंगे। लोग उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करना चाहेंगे जो हम अभी नहीं चाहते हैं। मैं अपनी निजी जिंदगी को लेकर बहुत खुलासे नहीं करना चाहती।’

    देवोलीना के मुताबिक उन्होंने अपने पार्टनर से इस साल शादी करने का प्लान किया था, हालांकि अब उनकी शादी अगले साल के लिए पोस्टपोन हो गई है. कहा, ‘फिलहाल मैं अपने रिश्ते में खुश हूं। लेकिन चीजें कब बदल जाएं कोई नहीं जानता। मुझे जिंदगी और उससे जुड़े हालात को समझने के लिए समय चाहिए मेरे पार्टनर बहुत समझदार और सपोर्टिव हैं, लेकिन किसी को नहीं पता भविष्य में क्या होगा।