Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: कोरोना की वजह से लोगो ने सिनेमाघरों में जाना बंद कर दिया था। लेकिन अब ऐसा लग रहा है की कही ना कही अब लोगो का डर सिनेमाघरों को लेकर ख़त्म हो रहा है और अब दर्शको ने फिर से एक बार जाना शुरू कर दिया हैं। हाल ही में साउथ एक्टर धनुष (Dhanush) की फिल्म कर्णन (Karnan) ने सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है। और इस फिल्म ने रिलीज़ होते ही तमिलनाडु में बहुत अच्छी कमाई किया है। धनुष की ये अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। 

    धनुष की ये फिल्म 50 प्रतिशत क्षमता के साथ सिनेमाघर में रिलीज़ हुई है , लेकिन फिर भी इसके बावजूद भी इस फिल्म ने  बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। उम्मीद की जा रही है कि वीकेंड पर फिल्म और भी अच्छी कमाई कर सकती हैं। फिल्म की कलेक्शन की बात करे तो कर्णन ने पहले दिन 10.50 करोड़ का बिजनेस किया हैं।

    धनुष की ये ऐसी पहली फिल्म है जिसनें तमिलनाडु में बॉक्स ऑफिस पर इतना बेहतरीन कलेक्शन किया है। इससे पहले धनुष की फिल्मों असुरण और इनाइ नोकी पायुम का कलेक्शन बहुत कम रहा था। ऐसे में अब बस फिल्म के वीकेंड के कलेक्शन का इंतजार है।

    धनुष की वर्क प्रोफाइल की बात करे तो वे जल्द ही बॉलीवुड फिल्म अतरंगी रे (Atrangi Re) में नजर आएंगे। इस फिल्म में धनुष के अलावा अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी हैं। इस फिल्म को डायरेक्ट आनंद एल रॉय ने किया है।